LSD: प्यार के जाल में फंसाकर युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार!

लखनऊ: एक पब्लिशिंग हाउस में काम करने वाली एक युवती को उसके सहयोगी ने प्यार के जाल में फंसाया और फिर आर्य समाज मंदिर में शादी करके साथ रखा। कुछ दिनो के बाद आरोपी ने युवती को छोड़ दिया। पीडि़त युवती आरोपी का काफी दिन तक वापस लौटने का इंतजार करती रही, पर आरोपी ने जब उसको साथ रखने से मना कर दिया तो उसने नाका पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


इंस्पेक्टर नाका ने बताया कि उनके इलाके में एक पब्लिशिंग हाउस है। इसमें बाराबंकी जनपद निवासी विजय प्रकाश काम करता है। विजय के साथ ही एक युवती भी काम करती थी। दोनों एक-दूसरे के करीब हो गये और फिर प्रेम-प्रसंग हो गया।

आरोपी ने युवती से आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली और नाका के बशीरतगंज इलाके में किराय का कमरा लेकर बतौर पति-पत्नी रहने लगे। कुछ समय के बाद आरोपी ने युवती से नाता तोड़ दिया और साथ रहना बंद कर दिया। युवती कुछ दिनों तक उसके वापस लौटने का इतजार करती रही।

युवती ने जब आरोपी विजय से सम्पर्क किया तो उसने साथ रहने से इनकार कर दिया। विजय के इस धोखे से आहत युवती 4 फरवरी को नाका पुलिस के पास पहुंची और सारी घटना बतायी।

पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी विजय के खिलाफ दुराचार की धारा के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली। छानबीन के बाद नाका पुलिस ने बीती रात आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया।

You May Also Like

English News