26 मई को होगा चंद्रग्रहण, इन राशियों पर पड़ेगा असर

       26 मई को वैशाख पूर्णिमा के दिन पहला चंद्र ग्रहण पड़ेगा। यह चंद्र ग्रहण साइकल पश्चिमी बंगाल अरुणाचल प्रदेश नागालैंड आश्रम त्रिपुरा मेघालय थोड़े कम समय के लिए दिखाई देगा। वही आपको यह भी बता दें कि भारत के अन्य भागों में चंद्र ग्रहण नहीं दिखाई पड़ेगा। बात कर विदेश की करें तो जापान इंडोनेशिया बांग्लादेश सिंगापुर बर्मा आस्ट्रेलिया दक्षिण अमेरिका प्रशांत महासागर और हिंद महासागर में यह दिखाई देगा। चंद्र ग्रहण का चंद्र राशि के मुताबिक ही इसका असर 41 दिन तक के समय के लिए होता है।

मेष राशि
चंद्र ग्रहण पड़ने पर मेष राशि के जातकों को थोड़ी परेशानियां हो सकती हैं जिससे कि क्रोध बढ़ सकता है आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण करने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य के हिसाब से थोड़ा मुश्किल समय देखा जा रहा है जरूरी है क्या अपने सेहत पर ध्यान दें। वही धन लाभ होने के शुभ संकेत प्राप्त हो रहे हैं। चंद्र ग्रहण के दौरान आप हनुमंत मंत्र का जाप करें ।

वृषभ राशि
इस राशि को भी थोड़ी परेशानी आ सकती हैं लेकिन कुछ रुके हुए कार्य भी पूरे होने के संकेत हैं और आपकी मनोकामनाएं पूरी हो सकती है। वैवाहिक जीवन से जुड़े लोगों के लिए शांतिपूर्ण खबर है लेकिन बाद अगर वित्तीय लाभ की करें तो अच्छा रहेगा वही थोड़ा संयम बनाकर रखें कठोर शब्दों का उच्चारण बिल्कुल भी ना करें और पार्टनर की सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए चंद्र ग्रहण शुभ संकेत लेकर आया है और खर्चों में कटौती होगी शत्रु परास्त होंगे और परिश्रम करना आपके लिए बेहद शुभ रहेगा सफलता मिलेगी लेकिन इसके साथ ही आपको तर्क और वितर्क से बचना होगा धन लाभ के योग बन रहे हैं और आपके कार्यों में आपको सफलता प्राप्त होगी।

कर्क राशि
अध्यात्म से जुड़ेंगे आप ईश्वर की असीम अनुकंपा और भक्ति आपके पास रहेगी ध्यान केंद्रित करेंगे और आपकी मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी बात अगर नौकरी या व्यापार की करें तो आपके अच्छे परिणाम के संकेत मिल रहे हैं वहीं चिकित्सा मुद्दों के लिए आपको सचेत होने की जरूरत है और धन लाभ होगा समाज में अभ्यास मिलने की आशंका है । ओम शब्द का उच्चारण करें।

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए चंद्र ग्रहण में संकेत अच्छे मिल रहे हैं। सफलता मिलेगी आपके व्यवस्थाएं में और आर्थिक नुकसान के भी संकेत मिल रहे हैं वित्तीय खर्च हो सकता है। नौकरी में आप प्रयासरत रहें क्योंकि यह अच्छा अवसर भी आपको प्राप्त हो सकता है और परिवार का सहयोग आपको मिलेगा वहीं आर्थिक सफलता भी मिलने के संकेत प्राप्त हो रहे हैं। कुल मिलाकर यह चंद्रग्रहण आपके लिए अच्छे संकेत लेकर आया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com