Breaking News

आपकी फेवरिट सिने अदाकाराओं का मेक ओवर, क्या किया किसने

बड़े-बूढ़े कहते हैं की समय के साथ काफी चीजें बदल जाएंगी. ये बात बिलकुल सही है. वैसे तो उन्होंने ये कहावत परिस्थितियों के लिए कही होगी लेकिन ये बात इंसानों पर भी लागू होती है.जो सालों पहले जैसा दिखता हो, जरूरी नहीं आज भी वैसा ही दिखे. वक्त के साथ इंसान के स्वभाव और पर्सनैलिटी में काफी अंतर आ जाता है. कुछ ऐसा ही बॉलीवुड में देखने को भी मिलता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री टैलेंट से भरी पड़ी है.

आज के जमाने में बॉलीवुड हसीनाओं ने अदाकारी में अपनी गज़ब की छाप छोड़ी है. सभी एक से बढ़कर एक टैलेंटेड हैं. लेकिन क्या अपने इस बात पर गौर किया है कि समय के साथ इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में गजब का ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन भी हुआ है. इसका अंदाजा आप इनकी पहली फिल्म या फिर ऐड फिल्म से लगा सकते हैं. तब की फिल्म और इनकी लेटेस्ट फिल्म में इनमें आपने बहुत अंतर पाया होगा. इनकी पर्सनैलिटी, हेयर स्टाइल हो, मेकअप सेंस हो या फिर पूरा का पूरा लुक हो. आइए जानते हैं पिछले कुछ सालों में कितनी बदल गईं हैं आपकी फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेसेस-

दीपिका पादुकोण

आपको फिल्म ओम शांति ओम की दीपिका पादुकोण तो याद ही होगी. उस समय की दीपिका और आज की दीपिका में जमीन-आसमान का अंतर आ चुका है. अगर 14 सालों में किसी का ऐसा ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन हो सकता है तो हम चाहेंगे कि कोई हमारा भी ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन कर दे.

प्रियंका चोपड़ा

कुछ महीने पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपने मिस वर्ल्ड के दिनों की तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. उस समय उनकी उम्र महज 17 साल थी. फिल्म अंदाज़ से प्रियंका चोपड़ा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. अगर आप आज की प्रियंका चोपड़ा की तुलना तब की प्रियंका से करेंगे तो शायद उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे. हालांकि ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नाक और होंठों की सर्जरी भी कराई है. मगर इसके साथ उनकी पर्सनैलिटी में हुआ ट्रांसफॉर्मेशन भी हैरान कर देने वाला है.

आलिया भट्ट

साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. तब वह काफी क्यूट और चबी सी नजर आती थीं. हालांकि क्यूट तो वे आज भी हैं लेकिन अब आलिया चबी तो कहीं से नहीं रह गई हैं. आज न सिर्फ आलिया का ब्यूटी गेम बल्कि स्टाइल गेम भी जबरदस्त हो चुका है. आलिया भट्ट का ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन काबिले तारीफ है.

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई थीं, तब सभी ने उनके बढ़े हुए वजन का मजाक उड़ाया था. उनकी पर्सनैलिटी को देखते हुए कोई भी उन्हें बतौर एक्ट्रेस स्वीकार करने से कतराता था. मगर समय के साथ और अपनी मेहनत के बल पर सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फिगर और लुक्स पर काम किया. आज फिल्म दबंग को आए 11 साल हो चुके हैं. इस दौरान की गई सोनाक्षी की मेहनत का ही असर है कि अब उनका ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन सभी को हैरान कर देता है.

कंगना रनौत

छोटे शहर की कंगना रनौत ने बॉलीवुड में अपने सिग्नेचर कर्ल और कई शानदार फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन कर ये साबित कर दिया कि वे बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन हैं. ‘गैंगस्टर’ फिल्म के बाद इन 15 सालों में कंगना रनौत का  ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन हैरान कर देने वाला है. उनके स्टाइल से लेकर लुक्स तक सभी और ज्यादा आकर्षक हो गए हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com