Meeting: एम्स में भर्ती लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल, जानिए क्यों?

नई दिल्ली: बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव से सोमवार को कांग्रेस चीफ राहुल गांधी ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में मुलाकात की। सजायाफ्ता लालू प्रसाद मौजूदा समय में बीमारी के चलते दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं।


खबरों के मुताबिक राहुल ने लालू से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। दोनों नेताओं की इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है। 2019 की तैयारी में लगे राहुल को आरजेडी का लगातार समर्थन मिल रहा है। चारा घोटाले के कई मामलों में सजा काट रहे आरजेडी अध्यक्ष बीमारी के कारण दिल्लीी के एम्स में इलाज करा रहे हैं।

बीमार होने से पहले वह रांची की जेल में बंद थे। बीमार होने के बाद उन्हें रांची के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था उसके बाद उन्हें एम्स रिफर कर दिया गया था। लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की 12 मई में शादी होनी है। इस शादी में लालू यादव आ सकेंगे या नहीं इस पर अब भी संशय बरकरार है। लालू ने खुद ही परोल के लिए इनकार किया है।

लालू प्रॉविजनल बेल का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि लालू के बेल पर रांची हाइकोर्ट में चार मई को सुनवाई होनी है और कोर्ट ने लालू की बेल पर सुनवाई करने के लिए लोअर कोर्ट से संबंधित दस्तावेज की मांग की है। लालू के वकील ने बताया कि खुद लालू ने अपने स्वास्थ्य को शादी से ज्यादा महत्वपूर्ण बताया है। प्रॉविजनल बेल की अर्जी भी अगर स्वीकार हो जाती है तो लालू को महीने की बेल मिल सकती है।

You May Also Like

English News