MI की कप्तानी छीने जाने पर खुलकर बोले Rohit

रोहित शर्मा ने आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस की कप्तानी छीने जाने को लेकर पहली बार खुलकर अपनी बात रखी है। रोहित का कहना है कि यह सब जिंदगी का हिस्सा है। हिटमैन ने हार्दिक पांड्या की कैप्टेंसी में खेलने को लेकर भी बयान दिया। हिटमैन ने कहा कि इसमें कोई अलग या नई बात नहीं है। वह कई कप्तानों की कैप्टेंसी में खेल चुके हैं। आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन से ठीक पहले मुंबई इंडियंस ने अपने एक फैसले से पूरी क्रिकेट जगत को चौंका दिया था। एमआई को पांच बार आईपीएल ट्रॉफी दिलाने वाले कप्तान रोहित शर्मा की जगह पर हार्दिक पांड्या को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया गया। मुंबई इंडियंस के टीम मैनेजमेंट के इस फैसले का पुरजोर विरोध हुआ। हाल यह रहा कि मैचों के दौरान भी गुस्साए फैन्स हार्दिक के खिलाफ हूटिंग करते हुए दिखाई दिए। एमाई की कप्तानी हाथ से जाने को लेकर पहली बार रोहित शर्मा ने खुलकर अपनी बात रखी है। इसके साथ ही हार्दिक पांड्या की कैप्टेंसी में खेलने को लेकर भी हिटमैन ने बयान दिया है। ‘यह जिंदगी का हिस्सा है’ टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए चुनी गई टीम को लेकर आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत करते हुए रोहित ने कहा, “देखिए यह जिंदगी का हिस्सा है। सबकुछ आपके पक्ष में नहीं जाएगा। वह एक शानदार अनुभव रहा।” हार्दिक की कप्तानी में खेलने को लेकर हिटमैन ने कहा, “पहले मैं कप्तान नहीं था और मैं काफी कप्तानों की कैप्टेंसी में खेला हूं। इसमें कुछ भी अलग या नया नहीं है।”

दमदार रहा है रोहित का प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा का बल्ला जमकर बोल रहा है। इस सीजन हिटमैन ने अब तक 10 मैच खेले हैं और उनके बल्ले से 158.29 के स्ट्राइक रेट से 315 रन निकले हैं। रोहित इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में एक शतक भी जमा चुके हैं। एमआई के पूर्व कप्तान ने टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दी है।

हार्दिक की कप्तानी में औंधे मुंह गिरी है टीम

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का हाल आईपीएल 2024 में बेहाल रहा है। एमआई ने इस सीजन अब तक खेले 10 मैचों में से सिर्फ 3 में जीत दर्ज की है, जबकि 7 मैचों में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है। टीम के लिए प्लेऑफ की राह भी काफी मुश्किल हो चली है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com