भूटान का ये खिलाड़ी भी उतरेगा मेगा ऑक्शन में, बिना खेले ही रचा इतिहास

नया साल शुरु होने के साथ ही आईपीएल 2022 को लेकर बातें शुरू  हो गई हैं। आईपीएल का मेगा ऑक्शन भी जल्द ही होने वाला है। इस मेगा ऑक्शन में 318 खिलाड़ियों की बोली लगेगी। खास बात ये है कि इस बार के आईपीएल में 8 टीमें नहीं बल्कि 10 टीमें होंगी खिताब की दावेदार। ऐसे में एक ऐसे खिलाड़ी का नाम सामने आ रहा है जो भूटान का है। ये खिलाड़ी पहला भूटान का खिलाड़ी है जिसने ऑक्शन के लिए अपना नाम रजिस्टर करवाया है। इस खिलाड़ी के करोड़ों के बिकने की उम्मीद है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

ये है इतिहास रचने वाला भूटान का खिलाड़ी

क्रिकेट फैंस इस साल आईपीएल के मेगा आक्शन के लिए काफी एक्साइटेड हैं। कहा जा रहा है कि आईपीएल के इस बार के ऑक्शन में धनवर्षा होने वाली है। खास बात ये है कि इस बार भूटान का एक खिलाड़ी भी ऑक्शन के लिए अवेलेबल होगा। ये भूटान का पहला खिलाड़ी है जो ऑक्शन का हिस्सा बनेगा। इस खिलाड़ी ने इतिहास रच दिया है। इस खिलाड़ी का नाम मिक्यो दोर्जी बताया जा रहा है। ये खिलाड़ी 22 साल का है। ये खिलाड़ी काफी शानदार खेलता है और आलराउंडर है। इन्होंने साल 2018 में मलेशिया के अपोजिट क्रिकेट में डेब्यू किया था। दोर्जी के करोड़ों में बिकने के कयास लगाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- रवि शास्त्री फोन में क्यों नहीं रखते धोनी का नंबर, जानें वजह

ये भी पढ़ें- रिटायरमेंट के बाद धोनी इस काम में हैं बिजी, जानें क्या है उनकी जाॅब

एमएस धोनी ने दी है खास सलाह

दोर्जी भूटान के पहले खिलाड़ी हैं जिन्होंने किसी विदेश लीग में क्रिकेट खेला है। इन्होंने नेपाल की एवरेस्ट प्रीमियर लीग में भी बीते साल भाग लिया था। उन्होंने न्यू इंडियन एक्सप्रेस को अपना इंटरव्यू दिया था। दोर्जी चाहते हैं कि वे इस साल के आईपीएल में हिस्सा लें। हालांकि उनका यह सपना अब साकार हो गया है। खास बात ये है कि वे 2018,2019 में एमआरएफ पेस फाउंडेशन में चेन्नई भी गए थे। एमएस धोनी भी इस खिलाड़ी को अपनी सलाह दे चुके हैं। धोनी ने दोर्जी से कहा कि तुम बस कड़ी मेहनत करो फिर चाहे रिजल्ट कुछ भी निकले। धोनी के ये बोल सुन कर दोर्जी में जोश आ गया और वे नेट पर जमकर मेहनत करने लगे। आज उनकी कड़ी मेहनत रंग लाने को बिल्कुल तैयार है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com