अभी-अभी: सपा के दिग्गज नेता की गाड़ी से मिले 30 लाख के पुराने नोट, क्या यही है सपा की ईमानदारी?

लखनऊ. यूपी की राजधानी में एक बड़ा काले धन का मामला सामने आया है. चेकिंग के दौरान सपा के दिग्गज नेता की गाड़ी से 30 लाख के पुराने नोट मिले हैं. समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार में मंत्री रहे रविदास मेहरोत्रा हैं. मंगलवार को गोमतीनगर थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस को रविदास मेहरोत्रा गाड़ी से रुपये बरामद हुए. हालांकि उस वक़्त गाड़ी में पूर्व मंत्री मौजूद नहीं थे.अभी-अभी: सपा के दिग्गज नेता की गाड़ी से 30 लाख के पुराने नोट, क्या यही है सपा की ईमानदारी?

जानकारी के मुताबिक, चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक एक्सयूवी कार (यूपी 32 ईयू 7777) को रुकने का इशारा किया. तो गाड़ी के ड्राइवर ने गाड़ी तेज भगानी शुरू कर दी. जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करके गाड़ी को रुकवाया और गाड़ी की तलाशी ली.’ उस गाड़ी में दो लोग बैठे हुए थे. दोनों ने इसे पूर्व मंत्री मेहरोत्रा की गाड़ी बताई. एक ने खुद को पूर्व मंत्री का चालक बताया.

ये भी पढ़े: 10 महीनों से गहरी नींद में सो रहा है बॉलीवुड का ये बादशाह

चेकिंग कर रहे गोमतीनगर एसओ आनंद शुक्ला ने बताया कि तलाशी में गाड़ी के अंदर 30 लाख रुपये के पुराने नोट बरामद हुए. पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को हिरासत में लिया, जिनकी पहचान उन्नाव निवासी दीपक कुमार व ठाकुरगंज के मोबीन के रूप में हुई. उन्होंने बताया कि ये नोट उन्नाव से लाए गए थे और कमीशन पर इन्हें बदला जाना था. हालांकि अभी तक साफ़ नहीं हुआ कि ये गाड़ी रविदास की है या नहीं. रविदास मेहरोत्रा फिलहाल बेंगुलुरु इलाज के लिए गए हुए हैं.

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: लखनऊ के 300 युवकों से की गयी लाखों की ठगी, जानिए कैसे?

शुक्ला ने बताया कि गाड़ी में एक रिवाल्वर भी मिली, जिसे मेहरोत्रा का लाइसेंसी शस्त्र बताया जा रहा है. पुलिस ने ये भी कहा कि अभी ये भी पता नहीं चला है कि रिवाल्वर किसका है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

You May Also Like

English News