शमी की पत्नी ने पहना वन पीस, अब धर्म के नाम पर हो रहीं ट्रोल

भारतीय पेसर मोहम्मद शमी व उनकी पत्नी के बीच के विवाद को कौन नहीं जानता है। उनकी पत्नी हसीन जहां ने पत्नी-पत्नी के बीच का पूरा विवाद सार्वजनिक कर दिया था। हालांकि शमी इसके बावजूद उन्हें एक्सेप्ट करना चाहते थे फिर भी उनकी पत्नी हसीन जहां उनसे अलग रहने लगीं। बता दें कि हसीन शादी से पहले मॉडलिंग किया करती थीं। बता दें कि इससे पहले राम मंदिर की पोस्ट पर उनको रेप की धमकी भी मिली थी। इस बार फिर हसीन धर्म के नाम पर वन पीस पहन कर ट्रोल हो गई हैं।

हसीन ने पति मोहम्मद शमी संग तोड़ा रिश्ता, हुईं ट्रोल

हसीन पति मोहम्मद शमी से अलग रह रही हैं। सोशल मीडिया पर हसीन काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि शमी संग अपनी लड़ाई को उन्होंने सोशल मीडिया पर सार्वजनिक भी कर दिया था। बता दें कि हाल ही में उन्होंने एक वनपीस ड्रेस पहनी थी जिसे लेकर वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई थीं। बता दें कि उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी। हसीन जहां इससे पहले भी अपनी कई सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं। खास बात तो ये है कि कुछ लोगों ने उनके छोटे कपड़ों पर निशाना साधा तो कुछ लोगों ने धर्म के नाम पर उन्हें ट्रोल किया। इससे पहले भी हसीन जहां की ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा कट चुका है। उनके कपड़ों के विवाद पर सोशल मीडिया पर एक बार उनके रेप की धमकी भी मिल चुकी है।

ड्रेस को लेकर अकसर होती हैं ट्रोल, सोशल मीडिया पर मिली रेप की धमकी

इस पर ट्रोलर्स को जवाब देते हुए हसीन ने अपनी ही तस्वीर पर कमेंट किया है। उन्होंने अपनी ही तस्वीर पर ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कमेंट कर लिखा, ‘जमाने में उसी की हस्ती है जिसके हौसले का ठिकाना नहीं रहता है। इस ड्रेस को लेकर कुछ लोगों ने तो धर्म का ही हवाला दे डाला। वहीं कुछ लोगों ने ड्रेस छोटी होने का हवाला दिया है।’ बता दें कि हसीन जहां शमी से शादी के बाद अपने पहनावे व अपनी टिप्पणियों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी रहती हैं। हसीन और शमी ने अलग रहने का फैसला तब लिया था जब दोनों के बीच बिल्कुल ही बनना बंद हो गई थी। हसीन ने शमी पर इल्जाम लगाए थे कि वो उन्हें मॉडलिंग नहीं करने देना चाहते थे। इसके साथ ही उन्होंने इल्जाम लगाया था कि वो उन्हें फिल्मों में काम भी नहीं करने देना चाहते हैं। हसीन ने शमी को छोड़ने की यही वजह सोशल मीडिया पर फैंस से भी बताई थी। हालांकि शमी अब पर इन सब विवाद का असर उनके परफॉरमेंस पर नहीं पड़ा हैं।  टीम इंडिया के लिए वो हमेशा की तरह अच्छा खेल जारी रखे हुए हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com