आईपीएल 2022 में इन पर होगी पैसों की बारिश, ये है इनकी खासियत

इन दिनों आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप जारी है। हालांकि भारत के लिए वर्ल्ड कप अब समाप्त हो चुका है क्योंकि भारत वर्ल्ड कप की रेस से बाहर हो गया है। वहीं अब अगले आईपीएल की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। दरअसल आईपीएल 2022 के मेगा आक्शन में फैंस का उत्साह देखने योग्य होगा। बता दें कि आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली लीग है। इस बार के आईपीएल की दो बड़ी खास बाते हैं। एक तो इस बार मेगा ऑक्शन होना है। दूसरा इस बार आईपीएल में 8 नहीं बल्कि 10 टीमें मैदान पर उतरेंगी।

जोस बटलर

इंग्लैंड के शानदार प्लेयर जोस बटलर ने टी20 वर्ल्ड कप में रनों की बारिश कर दी थी। बटलर मैच की ओपनिंग करने के साथ ही खेल का रुख तक बदलने की दम रखते हैं। बटलर ने अब तक टी20 वर्ल्ड कप में 240 रन बनाए हैं। खास बात ये है कि श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने 67 गेंद पर शतक भी जड़ा था। वहीं आस्ट्रेलिया के खिलाफ 32 गेंदों पर 71 रनों की बारिश भी की थी।

केएल राहुल

इस बार के मेगा ऑक्शन  में केएल राहुल पर टीमों की नजर रहेगी। हो सकता है कि इस बार उन्हें कप्तानी करने का भी अवसर मिल जाए। सूत्रों की बात मानें को अगले आईपीएल में पंजाब की टीम राहुल को ड्राॅप करने वाली है। इसलिए बाकी टीमें उन पर बड़ी बोली लगा सकती हैं।

ये भी पढ़ें- दूध में पानी मिला कर पीती थी ये ऐथलीट, इनके स्ट्रगल की कहानी रुला देगी

ये भी पढ़ें- नहीं चला धोनी का जादू, जानें टीम इंडिया में क्या है इनका भविष्य

राॅसी वान डर डुसेन

कहा जा रहा है कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में बिडिंग वाॅर हो सकता है। ये वाॅर राॅसी वान के लिए होने की उम्मीद बताई जा रही। साउथ अफ्रीकन प्लेयर वान टीम को भले ही सेमीफाइनल में न पहुंचा पाए हों पर उनके खेल के सभी मुरीद हैं। उनके शानदार प्रदर्शन ने मैदान पर पवेलियन में सभी का दिल जीत लिया था। इन्होंने हर प्रतिद्वंदी टीम के गेंदबाज की धज्जियां उड़ा कर रख दीं। उन्होंने अब तक आईपीएल में कदम नहीं रखा है। आईपीएल 2022 उनकी डेब्यू लीग होगी। उन्होंने टी20 टूर्नामेंट में अब तक कुल 140 मुकाबलों में मौजूदगी दर्ज कराई हैं। इन मुकाबलों में उन्होंने अब तक कुल 4129 रन बना लिए हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com