Moto G5S Plus की तस्वीरें और जानकारियां हुईं लीक

Moto G5S Plus की तस्वीरें और जानकारियां हुईं लीक

Moto G5 Plus के अगले वर्जन यानी Moto G5S Plus की तस्वीर और कुछ जानकारीयां सामने आई हैं. भारतीय बाजार में G5 Plus काफी लोकप्रिय है, ऐसे में इसके अगले मॉडल को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता जरुर होगी. यहां हम आपको बता रहे हैं कि नया वर्जन कैसा होगा. Moto G5S Plus की तस्वीरें और जानकारियां हुईं लीकयह भी पढ़े: जानिये: जब नासा के चंद्र यान का कैमरा उल्का पिंड से टकराया था…

लीक हुई खबरों के मुताबिक, Moto G5S Plus में पूरी तरह से मेटल बॉडी और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया जाएगा. जबकि G5 Plus में स्नैपड्रैगन 625 दिया गया था. बॉडी की बात करें तो G5 Plus में केवल मेटल बैक प्लेट दिया गया था, जबिक फ्रेम प्लास्टिक का था.

Moto G5S Plus में 5.5 इंच की स्क्रीन दी जा सकती है. इसके अलावा जैसा कि तस्वीर में साफ तौर पर नजर आ रहा है इसके बैक में डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है. लीक से ये भी पता चला है कि ये स्मार्टफोन एंड्रायड 7.1.1 नूगट पर चलेगा और इसमें 4GB रैम दिया जाएगा.

इसके अलावा खबर ये भी है कि Moto 2017 और 2018 के बीच कुछ और स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकता है. इसमें से Moto X4 की जानकारी सामने आई है. इस स्मार्टफोन में 5.2-इंच ‘3D glass’ डिस्प्ले और एक SmartCam दिया जा सकता है. इसके अलावा स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, 3,800 mAh बैटरी, 4GB रैम, 64GB इंटरनल स्टोरेज और फिंगरप्रिंट रीडर दिया जा सकता है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com