मोटोरोला ने लांच किया 15 हजार से कम कीमत का फोन, डिजाइन बेहतर

मोटोरोला की ओर से पिछले कुछ समय में कई फोन लांच किए गए हैं लेकिन उनको उस तरह की कामयाबी नहीं मिल पाई जो कंपनी चाह रही थी। लोगों के बीच मोटोरोला लोकप्रिय कंपनी है लेकिन अभी भी रिव्यू के मामले में यह पिछड़ी हुई है। कंपनी की ओर से अब कम दाम के फोन लाकर सबके हाथ तक पहुंचने की कोशिश है। इसे देखते हुए कंपनी की ओर से 15 हजार से कम कीमत का एक फोन लांच किया जा रहा है। यह डिजाइन के मामले में काफी अच्छा है। आइए जानते हैं इसकी खासियत।

मोटो ई32 फोन लांच
मोटोरोला की ओर से अभी ई32 फोन को यूरोप में लांच किया गया है। जल्द ही यह भारत में भी आ जाएगा। मोटोरोला का यह फोन मोटो ई30 का ही आगे का रूप है। इस फोन में ई30 से ज्यादा खूबिया हैं। साथ ही बजट के मामले में और कई अन्य चीजों में यह फोन आगे है। इसमें एक पंच होल और एक यनिसोक चिप और एक बड़ी बैटरी है। यह  अभी तक यूरोप के लोगों को काफी आकर्षित कर चुकी है। भारत में भी इसे जल्द आने की योजना है।

क्या है स्मार्टफोन की खासियत
मोटो ई32 में आप दो रंग पा सकते हैं। एक मिस्टी सिल्वर और दूसरा स्लेट ग्रे होगा। इसकी कीमत अभी यूरोप में 159 यूरो यानी 12 हजार 762 रुपए है। भारत में इसके दाम में ज्यादा परिवर्तन देखने को नहीं मिलेगा ऐसी चर्चा है। अगर फोन की खासियत की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी स्क्रीन है और यह 720 गुना 1600 पिक्सल का एचडी प्लस रेजोल्यूशन देता है। इसमें फिंगर प्रिंट और फेसलाक है। यह कई तरह की सुविधा भी प्रदान करता है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी का स्टोरेज क्षमता है। यह माइक्रोएसडी कार्ड के लिए स्लाइड दे रहा है। इसमें 5000एमएएच बैटरी है जो काफी दिनों तक चलती है और फास्ट चार्जिंग के साथ है। इसका कैमरा भी काफी अच्छा 42 मेगापिक्सल का बताया जा रहा है। वजन भी काफी कम है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com