Breaking News

मोटोरोला ने लांच किया धमाकेदार टैबलेट, जानिए फीचर्स

      मोटोरोला की ओर से एक टैबलेट लांच किया गया है। बताया जा रहा है कि इस टैबलेट में काफी अच्छे फीचर्स हैं और यह बैटरी के मामले में भी काफी जानदार है। मोटोरोला की ओर से यह एक मिड रेंज टैबलेट काफी अच्छा बताया जा रहा है। इसकी कीमत भी काफी कम बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, मोटो टैब जी20 में स्टॉक एंड्रायड की भी विशेषता है, जिससे यह काफी अच्छा अनुभव देता है। आइए जानते हैं इसकी और खासियत व कीमत।

टैबलेट चलाने का अलग अनुभव
मोटो का यह टैब आठ इंच के आईपीएस एलसीडी पैनल के साथ आता है। यह 800 और 1280 पिक्सल का एचडी प्लस रिजाल्यूशन के साथ आता है। मोटो टैब के अव्वल दर्जे के हीलियो पी22टी चिपसेट है। इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी की स्टोरेज क्षमता है। अगर आप इसमें अपनी स्टोरेज क्षमता बढ़ाना चाहते हैं तो आप एक स्टोरेज स्लाट लगा सकते हैं। टैबलेट में गूगल किड्स स्पेस भी है। यह बच्चों और उनके माता-पिता के लिए नियत्रंण में सहायक होगा। यह पहले से इसमें मौजूद कंटेंट और कस्टमाइजेशन प्रदान करता है।

कैसा है कैमरा और बैटरी
टैबजी20 में 5100 एमएएच बैटरी है जो काफी लंबे समय तक आराम से चलती है। इसमें पांच मेगापिक्सल का सामने का कैमरा है। इसके बैक पैनल में फ्लैश के बिना ही 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। यह फ्लैश न होने से थोड़ा निराश करता है। इसके अलावा मोटो टैब जी20 में वाईफाई और ब्यूटूथ की सुविधा है। यूएसबी सी पोर्ट और 3.5 एमएम आॅडियो जैक भी भी मिलेगा। अगर डिजाइन की बात करें तो यह जी20 प्रीमियन फिनिश के साथ पतली मेटल बॉडी के साथ मिलेगा। टैब जी20 देखा जाएगा तो लेनेवो टैब एम8 का रिब्रांड जेनरेशन लगता है। यह जून में बाजार में आया था। इस मोटो टैब की कीमत 10 हजार 999 रुपए रखा गया है। यह ग्रे प्लेटिनिम रंग में है। यह दो अक्तूबर से फ्लिपकार्ट में आएगा और सेल के तहत आपको थोड़ा रियायत भी मिलेगी। बैंक कार्ड से छूट भी मिलेगी और यह एक हजार रुपए तक हो सकता है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com