मोटोरोला ला रहा अपना कीमती स्मार्टफोन, कई को देगा टक्कर

मोटोरोला कंपनी की ओर से लगातार अपनी पकड़ बाजार में बनाने की कोशिश जारी है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी तक जितने भी स्मार्टफोन और इलेक्ट्रानिक उपकरण लाए गए हैं उनका कापी अच्छा रिस्पांस लोगों से मिला है। अभी भी कंपनी बड़ी मोबाइल कंपनियों को टक्कर देने के बारे में सोच रही है और काम कर रही है। कंपनी की ओर से जल्द ही एक ऐसा स्मार्टफोन लांच किया जाएगा जो आने वाले दिनों में दो बड़ी कंपनियों को चुनौती दे सकता है। आइए जानते हैं।

200 मेगापक्सिल वाला स्मार्टफोन
बताया जा रहा है कि मोटोरोला अपना वैश्विक प्रोडक्ट लांच करने जा रही है। यह एक ऐसा स्मार्टफोन होगा जो 200 मेगापिक्सल वाला होगा। इसके फीचर भी सामने आ चुके हैं और कीमत भी। बताया जा रहा है कि एज30 एक्सट्रा एक नया वर्जन होगा एक्स30 प्रो का रिब्रांड वर्जन होगा। अबी यह मोबाइल चीन में लांच किया गया है। यह इतना धाकड़ फोन होगा कि इसे 200 मेगापिक्सल वाला पहला फोन बताया जा रहा है।

मोटोरोला एक्सप्रो30 करेगा लांच
मोटोरोला की ओर से एज 30 अल्ट्रा 6.7 इंच का पीओलेड डिस्प्ले आपको मिल सकेगा। इसमें एफएचडी प्लस रेज्योल्यूशन भी मिलेगा साथ ही अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर आफर करेगाइसमें आपको पंच होल मिलेगा साथ ही डिवाइस एमवाइयूआइ 4.0 पर आधारित एंड्रायड 12 ओएस के साथ प्रोलोडेड होगा। डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट होगा। साथ ही 12 जीबी तक एलपीडीडीआर5 रैम और 256 जीबी का यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ मिलेगा। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी से पावर मिलेगा और फास्ट चार्जिंग होगा। सेल्फी के लिए 60 मेगापिक्सल कैमरा मिलेगा। साथ ही 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा। इसकी कीमत 73 हजार रुपए तक हो सकती है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com