Breaking News

MP की भाजपा नेत्री साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी

भोपाल: मध्य प्रदेश की भाजपा नेत्री एवं भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिली है। भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को दाऊद गिरोह से जान से मारने की धमकी प्राप्त हुई है। दाऊद इब्राहिम का भाई इक़बाल कासकर का आदमी बताकर अज्ञात शख्स ने सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जान से मारने की धमकी दी है। 

साध्वी को कॉल कर कहा, “तुम्हारी हत्या होने वाली है इसलिए बोल दिया। वही कॉल पर साध्वी भी निर्भीक होकर उससे सवाल जवाब करती रही। साध्वी प्रज्ञा ने धमकी वाले मोबाइल कॉल की रिकॉर्डिंग (Phone Call Recording) पुलिस को सौंपते हुए शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा मामले की तहकीकात की जा रही है।

वही सांसद के धमकी भरे कॉल पर कांग्रेस नेत्री संगीता शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि नूपुर शर्मा का समर्थन तो आप पहले ही कर चुकी है, इस प्रकार की भाषा का उपयोग करके आप मोदी जी की किरकिरी फिर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कराना चाहती हैं? इस फ़ोन की CBI जांच करें। बता दे कि यह पहला अवसर नहीं है, इसके पहले भी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जान से मारने की कई बार धमकियां मिल चुकी है। साथ ही धमके भरे पत्र भी प्राप्त हो चुके है। इस धमकी भरे फोन कॉल के बाद पार्टी में बवाल मच गया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com