तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका का निधन, मुनमुन हुईं इमोशनल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नट्टू काका का किरदार निभाकर बेहद लोकप्रिय हुए कलाकार घनश्याम नायक के निधन से इंडस्ट्री के साथ इस शो के कलाकारों को भी तगड़ा झटका है। इस शो के कलाकार एक दशक से एक-दूसरे के साथी बने हुए हैं। ऐसे में नट्टू काका का जाना सभी कलाकारों के लिए सदमा है। शो में बबीता अय्यर का किरदार निभाने वाली कलाकार मुनमुन दत्ता ने अब नट्टू काका को याद करते हुए एक लम्बा भावुक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने उनके साथ बिताये हुए लम्हों की यादें साझा की हैं।

इंस्टाग्राम पर लिखे इस नोट में मुनमुन लिखती हैं- पहली तस्वीर तब की है, जब मैं आख़िरी बार उनसे मिली थी। मुश्किल घड़ी में उनका जुझारूपन और हौसला बढ़ाने वाले अल्फ़ाज़ मुझे हमेशा याद आते थे। उन्होंने कीमो से ठीक होने के बाद सेट पर संस्कृति के दो श्लोक बोले थे। उनका उच्चारण कितना शुद्ध और स्पष्ट था। हमने सेट पर उनका खड़े होकर अभिवादन किया था।

सेट पर यूनिट और टीम के बारे में वो हमेशा अच्छा ही बोलते थे। उनके लिए यह दूसरा घन बन गया था। वो मुझे अपनी बेटी समझते थे और प्यार से डिकरी बुलाते थे। हमारे साथ ख़ूब हंसते-हंसाते थे। मुझे याद है, वो अपने शुरुआती संघर्ष की कहानियां हमारे साथ साझा करते थे।

वो जीवनभर एक चर्चित कलाकार रहे। सबसे अधिक उनके बात करने का तरीके और सादगी की याद आएगी। बिगड़ते स्वास्थ्य की वजह से पिछला एक साल उनके लिए बेहद मुश्किल बीता। वो सकारात्मक रहते हुए हमेशा काम करना चाहते थे। उनकी बहुत यादें हैं। उनकी ढेरों यादें हैं और कितना कुछ है लिखने के लिए। मैं ख़ुशनसीब हूं, आपको 13 सालों से जानती थी। मेरे जैसे तमाम लोग आपको हमेशा याद रखेंगे, जिनकी ज़िंदगी का आप बतौर कलाकार हिस्सा रहे।

मुनमुन की इस पोस्ट पर नट्टू काका के कई फैंस और फॉलोअर्स ने अफ़सोस ज़ाहिर करते हुए श्रद्धांजलि दी है। बता दें, घनश्याम नायक का निधन रविवार शाम 5.30 बजे मुंबई के एक अस्पताल में हुआ। 77 साल के वरिष्ठ कलाकार नायक कैंसर से पीड़ित थे और उनका इलाज चल रहा था। पिछले कुछ महीनों से वो शूट भी नहीं कर रहे थे। घनश्याम नायक ने 200 से अधिक गुजराती और हिंदी फ़िल्मों में काम किया था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com