NEWSWRAP: पढ़ें, शनिवार सुबह जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के किलूरा इलाके में सुरक्षाबलों ने हिजबुल के पांच आतंकियों को मार गिराया है.

जम्मू-कश्मीर में शोपियां जिले के किलूरा इलाके में सुरक्षाबलों ने हिजबुल के पांच आतंकियों को मार गिराया है. किलूरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार देर रात शुरू हुई मुठभेड़ अभी भी जारी है. इलाके में और आतंकियों के भी छिपे होने की खबर है. साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में महागठबंधन ने प्रधानमंत्री के चेहरे के बिना उतरने की रणनीति बनाई है. पढ़ें, शनिवार सुबह की 5 बड़ी खबरें.NEWSWRAP: पढ़ें, शनिवार सुबह की 5 बड़ी खबरें

जम्मू-कश्मीर में शोपियां जिले के किलूरा इलाके में सुरक्षाबलों ने हिजबुल के पांच आतंकियों को मार गिराया है. किलूरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार देर रात शुरू हुई मुठभेड़ अभी भी जारी है. इलाके में और आतंकियों के भी छिपे होने की खबर है.

साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने के लिए कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों ने कमर कस ली है. महागठबंधन ने प्रधानमंत्री के चेहरे के बिना लोकसभा चुनाव में उतरने की रणनीति बनाई है.

बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह यौन शोषण मामले के विरोध में आज जंतर-मंतर पर विपक्षी खेमे की पार्टियों का धरना प्रदर्शन होगा. सबसे अहम बात ये है कि इस प्रदर्शन की अगुवाई लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कर रहे हैं.

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली पसंद थीं. तो फिर ऐसा क्या हुआ कि भंसाली ने ऐश्वर्या की जगह दीपिका को कास्ट कर लिया? एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने इस राज पर से पर्दा उठाया. जब ऐश्वर्या से पूछा गया कि क्या वह दोबारा भंसाली के साथ काम करना चाहेंगी? तो उनका जवाब था, “हां”.

भारतीय मूल की अमेरिकी अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स एक और इतिहास रचने जा रही हैं. उन्हें अमेरिका में तैयार प्राइवेट स्पेसश‍िप को पहली बार अं‍तर‍िक्ष में ले जाने का गौरव हासिल हो सकता है.

You May Also Like

English News