रोहित नहीं ये खिलाड़ी बनेगा विराट की जगह कप्तान, जानें कौन

इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम दुनिया भर में चर्चा का विषय बनी हुई है। विराट कोहली ने जब से टीम की कप्तानी छोड़ी है तभी से नए कप्तान को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। अभी तक कप्तान बनाए जाने की होड़ में रोहित शर्मा का नाम सबसे आगे लिया जा रहा था। हालांकि अब एक भविष्यवाणी हुई है जिसकी मानें तो रोहित शर्मा की जगह किसी और को टीम का कप्तान चुना जा सकता है। तो चलिए जानते हैं कप्तान बनाए जाने वाले उस खिलाड़ी के बारे में।

इस खिलाड़ी को कप्तान बनाने की बात चल रही

भारत और दक्षिण अफ्रीका की टेस्ट मैच सीरीज चल रही है। टेस्ट सीरीज के पहले ही मैच में भारत ने जीत दर्ज करा कर1-0 की बढ़त बना ली है। बता दें कि ये पहला मैच भारत ने 113 रनों से जीता है। मैच में सबसे अच्छा प्रदर्शन केएल राहुल ने किया। उन्होंने अपनी 123 रनों की शानदार शतकीय पारी से सभी का दिल जीत लिया। उन्हें इस टेस्ट मैच में शानदार खेल के लिए मैन ऑफ  द मैच का अवार्ड भी दिया गया। ये जीत सेंचुरियन में भारत की ऐतिहासिक जीत है। इस जीत के बाद ही मोहम्मद कैफ ने एक ट्वीट कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। तो चलिए जानते हैं कि उस ट्वीट में आखिर ऐसा क्या लिखा था।

ये भी पढ़ें- सैफ अली खान नहीं रवि शास्त्री होते अमृता सिंह के पति, इसलिए टूटी थी सगाई

ये भी पढ़ें- जल्द होगी एक और मलिंगा की श्रीलंका टीम में एंट्री, वायरल हुआ वीडियो

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट कर किया ये दावा

इस जीत के बाद मोहम्मद कैफ ने ट्वीट कर एक दावा किया है। स्टार ओपनर खिलाड़ी केएल राहुल में कैफ को राहुल टीम के कोच द्रविड़ की छवि दिखाई देने लगी है। उनके मुताबिक केएल राहुल में भारतीय टीम का कप्तान बनने की दावेदारी है। कैफ ने ट्वीट कर लिखा, ‘केएल राहुल की वजह से मुझे राहुल द्रविड़ की याद आ गई। वे हमेशा ही टीम के बारे में सोचते थे, वे शानदार ओपनर, विकेटकीपर और भरोसेमंद फिल्डर भी थे। ये सारे लक्षण केएल राहुल में हैं और वे कप्तान इन वेटिंग हैं।’ उन्होंने राहुल द्रविड़ की तुलना केएल राहुल से करते हुए कहा कि आज के दौर में भारतीय टीम में राहुल वो भूमिका निभा रहे हैं जो कभी द्रविड़ ने टीम के लिए निभाई थी।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com