OLA e-SCOOTER इसी महीने आएगी, तारीख हो गई तय

ओला कैब और बाइक राइड की सवारी करने वाले अब ओला की दो पहिया स्कूटर से भी जल्द ही परिचित होंगे। इलेक्ट्रिक वाहनों के बाजार में अपनी एंट्री करते हुए भारतीय कंपनी ओला ने इलेक्ट्रिक स्कू टर लॉन्च करने की तारीख की घोषणा कर दी है। कंपनी की ओर से स्कूटर इसी महीने बाजार में लाया जाएगा। कंपनी की ओर से बताया गया है कि लोगों ने इसकी बुकिंग भी कराई है। पहले बुकिंग वालों को ही स्कूटर मुहैया कराई जाएगी। खास बात ये है कि स्कूटर सीधे आपके घर पहुंचेगा। आइए जानते हैं खास बातें। 
15 अगस्त को आएगी आपके घर
लंबे समय से इंतजार के बाद अब ओला कंपनी ने अपनी स्कूटर के लिए एक तिथि घोषित कर दी है। अगस्त महीने में 15 अगस्त के दिन से इसकी डिलीवरी शुरू हो जाएगी। कंपनी की ओर से बताया जा रहा है कि ओला स्कूटर आने के बाद इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में काफी मुकाबला देखने को मिलेगा। कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल लगातार कंपनी की अपडेट ट्वीटर पर दे रहे हंै। उन्होंने ही यह जानकारी साझा की है। पिछले दिनों वह खुद स्कूटर चलाते हुए इसका प्रमोशन करते दिखे थे।

अभी नहीं दी गई है इसकी विशेषता की जानकारी
कंपनी की ओर से बताया गया है कि लोगों के अंदर काफी जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। काफी लोगों ने बड़कर इसकी बुकिंग कराई  है। कंपनी की ओर से लॉन्चिंग की तिथि 15 अगस्त की घोषणा के बाद अब इसकी विशेषता पर सबकी नजर है। लेकिन कंपनी इसे लॉन्चिंग के दिन तक बताने के लिए इंतजार कर रही है। जल्द ही इसकी जानकारी कंपनी की ओर से साझा की जाएगी।

कैसे कराएं बुकिंग
कंपनी की ओर से प्री बुकिंग की सुविधा दी गई है। यह स्कूटर किसी भी शोरूम में अभी नहीं मिलेगी बल्कि सीधे आपके घर पहुंचेगी। ओला कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 499 रुपए में इसकी बुकिंग करा सकते हैं। लोगों की सहूलियत के हिसाब से ही कंपनी आॅनलाइन बिक्री, होम डिलीवरी की सुविधा को आगे रखा है। यह पहली कंपनी होगी जो सीधे ग्राहक तक खुद पहुंचेगी बल्कि ग्राहक इसके पास आॅनलाइन माध्यम से आएगा। कंपनी ने इसके लिए भी खास तैयारी की है। कंपनी की ओर से दस रंग के स्कूटर बाजार में उतारे गए हैं। इसमें ब्लैक, ब्लू, मैट, ग्लास फिनिश, रेड, पिंक, येलो और वाइब्रेंट शेड में रंग मिलेंगे। अभी कीमत नहीं बताई गई है लेकिन यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 80 से एक लाख रुपए तक में हो सकती है। बुकिंग खोलने के बाद कंपनी को पिछले महीने ही एक लाख से ज्यादा की बुकिंग मिल चुकी है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com