OMG: इस बेबी को लाइफ टाइम फ्री खाने देने का रेस्टोरेंट ने किया ऐलान, जानिए क्यों?

अमेरिका:  टेक्सास के एक रेस्टोरेंट में बच्ची के जन्म लेने की खबर सामने आई है, अमेरिकी का पॉपुलर फूड चेन Chick-fil-A ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि हम सिर्फ  फूड डिलीवर नहीं करते हैं बेबी डिलीवरी में भी मदद करते है। 
रेस्टोरेंट ने अपने फेसबुक स्टेट्स में जिस बच्ची की फोटो शेयर किया है उसका जन्म बीती 18 जुलाई को रेस्टोरेंट के बाथरूम में हुआ था। रेस्टोरेंट ने 19 जुलाई के अपने फेसबुक स्टेटस में लिखा कि हम सिर्फ  फूड डिलीवर नहीं करते हैं बेबी डिलीवरी में भी मदद करते है यह प्यारी से बच्ची ने पिछली रात हमारे यहां ग्रैंड एंट्री ली। मां और बच्ची स्वस्थ है कृपया खुशहाल परिवार को शुभकामाएं संदेश दें।
इस बच्ची के पिता रॉबर्ट ग्रीफिन ने भी इस पूरी घटना की बात फेसबुक के जरिए बताई। उनकी इस पोस्ट को 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके है। बच्ची के पिता रॉबर्ट ग्रीफिन ने बताय कि वह अपनी गर्भवती पत्नी मैगी के साथ अस्पताल जा रहे थे।
इस दौरान वह रास्ते में अपनी बड़ी बेटियों अपने दोस्त के पास छोडऩे के लिए Chick-fil-A रेस्टोरेंट रुके। इतने में ही उनकी पत्नी को बाथरूम जाना पड़ा। जब रॉबर्ट अपनी बेटियों को दोस्त के पास छोड़कर वापस रेस्टोरेंट आए तो मैनेजर ने कहा कि उनकी पत्नी रेस्टरूम में हैं और दर्द से चीख रही हैं।
रॉबर्ट ने इसके बाद फौरन मैनेजर को 911 पर कॉल करने और एक साफ  तौलिया लाने को कहा।  इसके बाद रेस्टोरेंट के स्टाफ  ने रॉबर्ट की बेबी डिलीवरी में मदद की। मैगी और बेबी गर्ल दोनों स्वस्थ थे स्थानीय मीडिया के मुताबिक Chick-fil-A  फ्रेंंचाइज की ओर से नवजात बच्ची को लाइफ  टाइम फ्री फूड का ऑफर दिया गया है इतना ही नहीं यह भी कहा गया है कि जब बच्ची बड़ी हो जाएगी तो वह वहां जॉब भी कर सकती है। 

You May Also Like

English News