Omg! जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ, कि भाभी जी ने खुल्लम खुल्ला छत पर ही उतार दी साड़ी, और…!

आखेर भाभी जी छत पर किउ  खड़ी हैं और किउ  साड़ी उतार रही हैं। इनको देखकर  हर कोई हैरान रह जाएगा कि ये क्या हो रहा है। खुल्लम खुल्ला भला छत पर कोई साड़ी उतारता है क्या ? लेकिन ना जाने इस महिला के सिर पर कैसा भूत सवार हुआ।

ये भी पढ़े: #Video: एक बार फिर युवा जोड़ों ने दिल्ली मेट्रों में किया शर्मसार करने वाला कांड…साथी यात्री ने कैमरे में कैद की विडियो

भूत तो सवार होना ही था आखिर बाहुबली का क्रेज जो है। अब आप सोच रहे होंगे कि बाहुबली के क्रेज से इस वीडियो का क्या लेना देना है। तो इस बारे में भी हम आपको बताने जा रहे हैं। दरअसल ये महिला छत पर खड़ी होकर दुनिया को देवसेना जैसे साड़ी पहनने के टिप्स बता रही हैं।

भाभी जी ने खुल्लम खुल्ला छत पर उतार दी साड़ी अखेर किउ किउ साड़ी उतार रही हैं।

ये महिला बता रही हैं कि आखिर किस तरह से आप बाहुबली की प्रेमिका देवसेना जैसी साड़ी पहन सकती हैं। दरअसल बाहुबली फिल्म जबसे रिलीज हुई है। तबसे बाहुबली को लेकर तो दीवानगी देखने को मिल ही रही है। लेकिन खास बात ये है कि इस फिल्म में बाहुबली की प्रेमिका देवसेना थी।

ये भी पढ़े: omg: इस हॉट फीमेल सिंगर के साथ बॉलीवुड के कई लोग चाहते थे सोना

अनुष्का शेट्टी ने ये किरदार निभाया था। इस फिल्म में लोगों को और महिलाओं को देवसेना का साड़ी पहनने का अंदाज बहुत पसंद आया था। बस फिर क्या था महिला अपने घर की छत पर गई और दुनिया को देवसेना की तरह साड़ी पहनना सिखाने लग गई। इस वीडियो को अब तक ना जाने कितने लोग देख चुके हैं। बीच में महिला साड़ी लगभग पूरी तरह से उतार देती हैं।

भाभी जी ने खुल्लम खुल्ला छत पर उतार दी साड़ी अखेर किउ किउ साड़ी उतार रही हैं।

ये भी पढ़े: अभी-अभी: ‘बेशर्म’ सनी लियोन ने छोड़ा नहीं है ‘सेक्स बिज़नस’, वाइरल हुआ नया और अब-तक का सबसे हॉट MMS…देखें video

क्योंकि उन्हें अपनी साड़ी को अलग अंदाज में लोगों के सामने पेश करना था। अब इसे बाहुबली फिल्म का ही क्रेज कहेंगे कि लोग देवसेना की तरह साड़ी पहनना लोगों को सिखा रहे हैं और खास बात ये है कि इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। भाभी जी का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। इस वीडियो के जरिए इस महिला ने काफी सुर्खियां भी बटोरी हैं।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com