OMG… नागा साधु बन गए सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान पिछले काफी समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं. लेकिन इन दिनों सैफ एक बार फिर अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. सैफ जल्द ही फिल्म ‘हंटर’ में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में सैफ जो किरदार निभाने वाले हैं वो बेहद ही खास है. सूत्रों की माने तो फिल्म ‘हंटर’ में सैफ नागा साधु का किरदार निभाने वाले हैं. जी हां… जिसने भी उनके किरदार के बारे में सुना उसे इस फिल्म में सैफ के लुक को देखने की उत्सुकता बढ़ गई है.बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान पिछले काफी समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं. लेकिन इन दिनों सैफ एक बार फिर अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. सैफ जल्द ही फिल्म 'हंटर' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में सैफ जो किरदार निभाने वाले हैं वो बेहद ही खास है. सूत्रों की माने तो फिल्म 'हंटर' में सैफ नागा साधु का किरदार निभाने वाले हैं. जी हां... जिसने भी उनके किरदार के बारे में सुना उसे इस फिल्म में सैफ के लुक को देखने की उत्सुकता बढ़ गई है.  Video: तैमूर को ऐसी हरकत करते हुए देखकर शॉक्ड हो गईं करीना    सैफ अली खान पहली बार किसी ऐसे किरदार में नजर आने वाले हैं और जब वो पर्दे पर नागा साधु के किरदार में नजर आएंगे तो धमाल होना तो पक्का है. फिल्म 'हंटर' एक पीरियड ड्रामा है जिसका निर्देशन नवदीप सिंह कर रहे हैं. सैफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, जब उन्हें फिल्म के डायरेक्टर ने 'हंटर' की कहानी के बारे में बताया तो सैफ ने तुरंत इस फिल्म के लिए हां कर दी. सैफ ने ये भी बताया कि, इस फिल्म में काम करना उनके लिए बहुत ज्यादा कठिन और चुनौतीपूर्ण है. इतना ही नहीं सैफ ने तो इस फिल्म को अपना सबसे महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट भी बता दिया.  लम्बे अरसे बाद इस अभिनेता के साथ नज़र आएंगे सैफ    उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए कहा कि, ये फिल्म दो भाइयो कि लड़ाई और उनके चरित्र के बीच है जो अपने अधिकारी के लिए भयंकर विवाद करने पर उतर आते हैं. सैफ ने अपने नागा साधु वाले किरदार में ढलने के लिए अभी से बाल और दाढ़ी बढ़ाना भी शुरू कर दी है. इतना ही नहीं उन्होंने तो अपने किरदार के लिए तलवारबाज़ी और एक्शन सीन भी सीखे है. इस फिल्म में पहले आर माधवन को लिया जाना था लेकिन फिर उन्हें रिप्लेस कर मानव विज के नाम पर मुहर लगा दी गई.

सैफ अली खान पहली बार किसी ऐसे किरदार में नजर आने वाले हैं और जब वो पर्दे पर नागा साधु के किरदार में नजर आएंगे तो धमाल होना तो पक्का है. फिल्म ‘हंटर’ एक पीरियड ड्रामा है जिसका निर्देशन नवदीप सिंह कर रहे हैं. सैफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, जब उन्हें फिल्म के डायरेक्टर ने ‘हंटर’ की कहानी के बारे में बताया तो सैफ ने तुरंत इस फिल्म के लिए हां कर दी. सैफ ने ये भी बताया कि, इस फिल्म में काम करना उनके लिए बहुत ज्यादा कठिन और चुनौतीपूर्ण है. इतना ही नहीं सैफ ने तो इस फिल्म को अपना सबसे महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट भी बता दिया.

उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए कहा कि, ये फिल्म दो भाइयो कि लड़ाई और उनके चरित्र के बीच है जो अपने अधिकारी के लिए भयंकर विवाद करने पर उतर आते हैं. सैफ ने अपने नागा साधु वाले किरदार में ढलने के लिए अभी से बाल और दाढ़ी बढ़ाना भी शुरू कर दी है. इतना ही नहीं उन्होंने तो अपने किरदार के लिए तलवारबाज़ी और एक्शन सीन भी सीखे है. इस फिल्म में पहले आर माधवन को लिया जाना था लेकिन फिर उन्हें रिप्लेस कर मानव विज के नाम पर मुहर लगा दी गई.

You May Also Like

English News