OMG….तो इसलिए इस मशहूर एक्टर ने बना ली है बॉलीवुड पार्टीज़ से दूरिया….

बॉलीवुड के नवाब इन दिनों सभी से दूरिया बना रहे है. जी हाँ हम बात कर रहे है सैफ अली खान की. भला बॉलीवुड का शायद ही ऐसा कोई स्टार होगा जिन्हे पार्टी में जाना पसंद न हो. लेकिन हमारे बॉलीवुड के नवाब सैफ इन दिनों पार्टी से दूरिया बना रहे है. सैफ अली खान इन दिनों किसी भी बॉलीवुड पार्टी में नजर नहीं आते. यहां तक कि अपने जन्मदिन पर भी वो सिर्फ कुछ खास दोस्तों के साथ रहे.OMG....तो इसलिए इस मशहूर एक्टर ने बना ली है बॉलीवुड पार्टीज़ से दूरिया....अभी-अभी: शूटिंग के दौरान अनुष्का शर्मा साथ हुआ भयानक हादसा, बॉलीवुड में चारो तरफ मचा हडकंप…

जहाँ सैफ पार्टी से दूर रह रहे है वही उनकी वाइफ करीना सभी पार्टियों में शामिल होती है. पिछले काफी दिनों से सैफ बहुत कम अवार्ड शो में नजर आ रहे है. सैफ अब सिर्फ फॅमिली पार्टी में ही नजर आते है.

आखिर क्यों सैफ ने पार्टी से बनाई है दूरिया…

एक दैनिक अखबार के मुताबिक सैफ अली खान ने महसूस कर लिया कि, ‘बॉलीवुड में दोस्त सिर्फ मतलब के समय होते हैं. अगर आपकी फिल्में फ्लॉप हो रही है तो दोस्त भी दूर हो जाते हैं.’ आपको बता दे कि पिछले दिनों से लगातार सैफ अली खान की फिल्में फ्लॉप हो रही है. इस वजह से सैफ अली खान समझ गए है कि उनके अच्छे दोस्त भी सिर्फ सक्सेसफुल लोगों के साथ रहना चाहते हैं.

वह रॉयल फॅमिली से है उनके पास पैसो की कोई कमी नहीं है. सैफ अली खान पैसों के लिए कभी पब्लिसिटी नहीं करते है.

आपको बता दे कि आने वाले समय में सैफ जल्द ही ‘कालाकंदी’, ‘शेफ’ ‘बाजार’ जैसी फिल्मो में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही सैफ वेब सीरिज में भी नजर आएंगे.

You May Also Like

English News