OnePlus Buds 3 के लॉन्च से पहले इस खास फीचर्स का हुआ खुलासा

जैसा कि हम जानते हैं कि OnePlus अपने लेटेस्ट इयरबड्स लेकर काफी उत्साहित है। हाल ही में कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट की जानकारी दी थी मगर अब कंपनी ने इसके फीचर्स को भी पेश करना शुरू कर दिया है। एक सोशल मीडिया पोस्ट में कंपनी ने बताया की वह इस इयरबड में 44 घंटे की बैटरी लाइफ देगी। आइये इसके बारे में जानते हैं।

OnePlus भारत में टॉप टेक कंपनियों में गिना जाता है और समय-समय पर यह नए डिवाइस को लाता रहता है, ताकि अपने कस्टमर्स को बेहतर एक्सपीरियंस दे सके। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए कंपनी ने हाल ही में अपने लेटेस्ट ईयरबड्स को लॉन्च करने की जानकारी दी है। अब एक नई जानकारी सामने आई है, जिसमें पता चला है कि अपने नए बड्स में लंबी बैटरी देगी।

कंपनी ने इसका खुलासा अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया है। OnePlus Buds 3 में आपको 10 मिनट के चार्ज पर 7 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। आइये हम इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

  • जैसा कि हम जानते है कि वनप्लस 23 जनवरी को भारत और ग्लोबल मार्केट में अपनी लेटेस्ट वनप्लस 12 सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरीज के साथ ही कंपनी भारत में अपने OnePlus Buds 3 को भी लॉन्च करेगी।
  • बता दें कि कंपनी ने लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इस बड के कुछ फीचर्स को ऑनलाइन टीज कर दिया है। अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कंपनी ने बताया कि OnePlus Buds 3 में आपको लंबी बैटरी लाइफ मिलती है।
  • अगर इसे 10 मिनट किया जाए तो यह 7 घंटे का प्लेबैक टाइम और फुल चार्ज होने पर 44 घंटे का प्लेबैक टाइम देते हैं ।
  • इसके साथ ही इन ईयरबड्स के कलर ऑप्शन भी सामने आ गए है और आप इन्हें स्प्लेंडिड ब्लू और मैटेलिक ग्रे कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे।
  • बता दें कि इन ईयरबड्स को पिछले महीने ही चीन में Oneplus Ace 3 स्मार्टफोन के साथ पे लॉन्च किया गया है।

वनप्लस बड्स 3 के फीचर्स

  • इस डिवाइस में आपको इन-ईयर के साथ स्टेम डिजाइन मिलता है। इन इयरबड्स का वजन 4.8 ग्राम है।
  • इसके अलावा इसमें आपको 10.4mm मिक्स्ड डायाफ्राम बास यूनिट की सुविधा मिलती है।
  • इसमें-माइक्रोफोन AI सिस्टम के माध्यम से 49dB एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन मिलता है, जिससे आपके बैकग्राउंट में आ रही आवाजे 99.6% तक कम हो जाती है।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com