Oppo ने अपना नया बजट रेंज स्मार्टफोन Oppo A12s किया लॉन्च, जाने क्या है इसके फीचर्स

चाइनीज फोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपना नया बजट रेंज स्मार्टफोन Oppo A12s लॉन्च कर दिया है। जो कि Oppo A12 सीरीज का ही नया स्मार्टफोन है। इसे MediaTek Helio P35 चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें खास फीचर्स ​के तौर पर ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ​और 4,350mAh की बैटरी दी गई है। फिलहाल कंपनी ने Oppo A12s को कंबोडिया में लॉन्च किया है लेकिन उम्मीद है कि आने वाले दिनों में यह अन्य देशों में भी दस्तक दे सकता है।

Oppo A12s की कीमत

Oppo A12s को सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है और इसकी कीमत $129 यानि करीब 9,700 रुपये है। यह स्मार्टफोन ब्लू और ग्रे दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। कंपनी ने इसके लॉन्च की घोषणा कंबोडियाई फेसबुक अकाउंट से की है।

Oppo A12s के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

Oppo A12s में 6.2 इंच का एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 720×1,520 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन और 88.3 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया गया है। यह स्मार्टफोन 2.3GHz MediaTek Helio P35 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें Oppo A12 की तरह ही 4,230mAh की बैटरी दी गई है।

Oppo A12s कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन है और इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है जबकि 2MP का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए एआई ब्यूटी फीचर के साथ 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।Oppo A12s स्मार्टफोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स प्राइवेसी के लिए फेस अनलॉक फीचर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन Android 9 Pie ओएस पर आधारित है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com