Oppo भारत ला रहा है फेस अनलॉक फीचर वाला बजट स्मार्टफोन

Oppo भारत ला रहा है फेस अनलॉक फीचर वाला बजट स्मार्टफोन

Oppo ने हाल ही में बजट स्मार्टफोन Oppo A71 (2018) को पाकिस्तान में लॉन्च किया है. अब कुछ खबरें सामने आईं है कि कंपनी भारत में भी इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है. रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इस स्मार्टफोन का नाम भारत में Oppo A71s रखा जा सकता है. साथ ही इसे दो कलर ऑप्शन- गोल्ड और ब्लैक में ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाएगा.Oppo भारत ला रहा है फेस अनलॉक फीचर वाला बजट स्मार्टफोन

फोनराडार की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 9,990 रुपये होगी. Oppo A71 (2018) की तरह A71s भी AI ब्यूटी रिकग्निशन टेक्नोलॉजी के साथ आएगा. साथ ही ये डिवाइस बोके इफेक्ट के साथ सेल्फी कैप्चर कर पाएगा. इसके अलावा इसका फ्रंट कैमरा बिल्ट-इन अर्थमेटिक ऑप्टिमाइजेशन को यूज करेगा. जो सब्जेक्ट और बैकग्राउंड में अंतर कर पाएगा.

इसके साथ ही इसके रियर कैमरे में मल्टी फ्रेम डिनॉजिंग टेक्नोलॉजी और अल्ट्रा HD टेक्नोलॉजी दिया जाएगा. इसकी मदद से कैमरा 32MP रिजोल्यूशन तक के इमेज कैप्चर पाएगा.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Oppo A71s में 5.2-इंच HD 720×1280 पिक्सल डिस्प्ले दिया जाएगा. ये स्मार्टफोन कंपनी के ColorOS के साथ एंड्रॉयड 7.0 नूगट पर चलेगा. इसमें 2GB रैम के साथ क्वॉड-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया जाएगा. 

इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB की होगी, जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा. इसके कैमरे के की बात करें तो इसके रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद होगा. इसकी बैटरी 3,000 mAh की होगी और कनेक्टिविटी के लिए VoLTE, 3G, WiFI, Bluetooth और GPS सपोर्ट मौजूद होगा.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com