OPPO Enco W11 की कीमत में हुई भारी, जानिए क्या है इस डिवाइस की कीमत…

OPPO ने अपने ट्रूली वायरलेस ईयरफोन सेगमेंट में नया डिवाइस शामिल करते हुए इसी साल भारतीय बाजार में Enco W11 को लॉन्च किया था जो कि W31 का ही सस्ता वेरिएंट है। यह डिवाइस भारत में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध है। इस डिवाइस को भारत में आए लगभग दो ही महीने हुए है और अब इसकी कीमत में भी कटौती कर दी गई है। यूजर्स OPPO Enco W11 को लॉन्चिंग कीमत की तुलना में बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। हालांकि, इसकी कीमत में हुई कटौती को लेकर कंपनी की ओर से कोई घोषणा नहीं की गई है।

OPPO Enco W11 की कीमत

OPPO Enco W11 को भारत में 2,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर यह डिवाइस केवल 1,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। यह कीमत केवल Flipkart पर ही मौजूद है और इसे लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। Flipkart पर यूजर्स OPPO Enco W11 के साथ कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। जबकि RuPay डेबिट कार्ड से फर्स्ट ट्रांजेक्शन पर 30 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है।

OPPO Enco W11 के फीचर्स

OPPO Enco W11 में 8mm ड्राइवर दिया गया है और यह डिवाइस AAC ऑडियो फॉर्मेट के साथ आता है। इसमें यूजर्स को इंप्रेसिव फीचर के तौर पर कॉलिंग के लिए न्वाइज कैंसिलेशन फीचर की सुविधा उपलब्ध होगी। यानि कॉलिंग के लिए इसका इस्तेमाल करते समय आपको बाहरी शोर परेशान नहीं करेगा। कनेक्टिविटी फीचर के तौर पर इस डिवाइस में ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है, जो कि अधिकतम 10 मीटर की रेंज तक कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। इसके अलावा OPPO Enco W11 ईयरफोन में टच कंट्रोल सपोर्ट भी दिया गया है जो कि डिवाइस के उपयोग को बेहद आसान बनाता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com