PATAAKHA TRAILER OUT : दो बहनों के बीच का युद्ध और सुनील ग्रोवर का मस्तीभरा अंदाज

अपनी बेहतरीन कॉमेडी से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर की फिल्म ‘पटाखा’ का आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं. गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म के एक साथ पांच पोस्टर रिलीज किये गए थे जिनमे हर कोई अलग-अलग अंदाज़ में दिखाई दिए थे.

फिल्म में सुनील ग्रोवर के अलावा फिल्म ‘दंगल’ में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान, विजय राज एक ख़ास किरदार में हैं. यह फिल्म दो बहनों की कहानी पर आधारित है जो राजस्थान के एक छोटे से गांव में रहती है. फिल्म के डायलॉग काफी शानदार हैं वही सुनील ग्रोवर की कॉमेडी आपको हंसने पर मजबूर कर देगी.

जानकारी के लिए बता दें कि विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी इस फिल्म का नाम पहले ‘छुर्रियां’ रखा था लेकिन बाद में किसी वजह से फिल्म का नाम पटाखा रख दिया गया. यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा इस फिल्म से पहले फिल्म दंगल के जरिये दर्शकों के बीच अपनी जगह बना चुकी हैं तो वही अभिनेत्री राधिका मदान की यह पहली फिल्म हैं.

इस फिल्म के जरिये राधिका बॉलीवुड दुनिया में अपने कदम रखने जा रही हैं. इसके अलावा सुनील ग्रोवर इससे पहले बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं. इस फिल्म के पांचो पोस्टर भी दर्शकों को खूब पसंद आये थे अब देखना यह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना सफल हो पाती हैं.

You May Also Like

English News