PCB ने तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को दी हरी झंडी, इंग्लैंड में पाकिस्तान की टीम का बनेंगे हिस्सा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी ने गुरुवार को इस बात की घोषणा कर दी है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर पाकिस्तान की टीम में शामिल हो सकते हैं, क्योंकि मोहम्मद आमिर का दूसरा कोविड 19 टेस्ट भी नेगेटिव आया है। पाकिस्तान की टीम मौजूदा समय में इंग्लैंड में है और वहां वो प्रैक्टिस मैच खेल रही है, क्योंकि अगस्त में दोनों देशों के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। आमिर के अलावा सपोर्ट स्टाफ के सदस्य मोहम्मद इमरान भी दूसरी बार COVID-19 टेस्ट में नेगेटिव आने के बाद इंग्लैंड की यात्रा करेंगे।

पीसीबी ने एक बयान जारी करते हुए कहा है, “तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और मालिश करने वाले मोहम्मद इमरान अपने दूसरे कोविड -19 टेस्ट के नेगेटिव आने बाद शुक्रवार सुबह इंग्लैंड की यात्रा करेंगे। संशोधित COVID-19 नियमों के अनुसार, वायरस से उबरने के बाद इमरान को कम जोखिम के रूप में वर्गीकृत किया गया है और इस तरह एक नेगेटिव टेस्ट के बाद राष्ट्रीय पक्ष के साथ एकीकृत किया जाएंगे, जबकि मोहम्मद आमिर दो नेगेटिव टेस्ट आने तक सेल्फ-आइसोलेशन में रहेंगे।” आमिर ने पहले टीम से नाम वापस लिया था, क्योंकि उनकी पत्नी को बच्चा होने वाला था।

पहला मैच शुरू होने से कई हफ्ते पहले 28 जून को पाकिस्तान के खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ इंग्लैंड पहुंच गए थे। यहां वे डर्बी की यात्रा करने से पहले 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में चले गए। पाकिस्तान एक बायो-सिक्योर एनवायरमेंट में रह रहा है, जहां वे समूह के बाहर किसी के साथ बातचीत नहीं करेंगे और दौरे पर नियमित रूप से कोरोना वायरस के टेस्ट किए जाएंगे। पाकिस्तान और इंग्लैंड को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज और इतने ही T20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में एक दूसरे का सामना करना है। सीरीज का पहला टेस्ट मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में 5 अगस्त से खेला जाना है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com