किस ग्रह के चलते मिलती है आपको पत्रकारिता में नौकरी

चकाचौंध की दुनिया में आज हर कोई जानना चाहता है। फिर चाहे वह मनोरंजन का क्षेत्र हो या फिर पत्रकारिता का। टीवीएस स्क्रीन के माध्यम से लोग आपको देखें पूरी दुनिया में आपका नाम हो और पहचाने जाओ इसका सपना हर कोई देखता है। लेकिन इस तरह के सपने उसी के साथ होते हैं जिनका ग्रह या यूं कहें कि जिनकी कुंडली में संबंधित ग्रह का संबंध रहा हो। जी हां आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसे ग्रह के बारे में जो आपको इस क्षेत्र में सफलता प्राप्त कराता है।

वह कौन सा ग्रह है जिस से मिलती है क्षेत्र में नौकरी

वैसे तो कुंडली में बहुत सारे ग्रह होते हैं लेकिन उन ग्रहों का प्रभाव अलग-अलग रूप से आप पर पड़ता है। आज हम बात करेंगे बुध ग्रह की। बुध ग्रह एक मात्र ऐसा ग्रह है जिससे आपको मनोरंजन के क्षेत्र में नौकरी मिलती है और आप उस क्षेत्र में सफलता हासिल करते हैं और साथ ही ऊंचाइयों तक जाते हैं। उन्हीं में से एक क्षेत्र है पत्रकारिता का।

वाणी को देता है शक्ति

बुध ग्रह आपकी बुद्धिमत्ता को और विकास देता है इसके साथ ही आप की क्रियाशीलता को और ज्यादा बढ़ाता है। जिनका बुध ग्रह उच्च कोटि में होता है और मजबूत होता है उस व्यक्ति के भविष्य का सुनहरा होना तय है। बुध ग्रह वाणी को नियंत्रित भी करता है और वाणी को शक्ति भी देता है।

 

चकाचौंध की दुनिया में जाते हैं ऐसे जातक

जिन जातकों का बुध ग्रह मजबूत होता है वह इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में जाते हैं और अपना भविष्य उज्जवल करते हैं इसके साथ ही मनोरंजन के क्षेत्र में जाते हैं जैसे कि टीवी सीरियल टीवी चैनल में प्रसारित होने वाले कार्यक्रमों में उनकी रुचि बढ़ती है और उनका भविष्य बनता है।

दिमाग के होते हैं कैसे तेज

बुध ग्रह बुद्धि के देवता का ग्रह तो ऐसे में इन जातकों का बुध बल मजबूत होना तय है और ऐसे जातक वाणी के जरिए अपना कैरियर बनाते हैं और अपना जीविकोपार्जन करते हैं।

अगर आपका भी ग्रह बुध है तो आप समझ जाइए कि आपका कैरियर उज्जवल है क्योंकि वह नक्षत्रों से ही आपके भविष्य का निर्धारण होता है और आप अपने भविष्य को किस ओर ले जाते हैं यह सारा कुंडली में बैठे ग्रह ही तय करते हैं। अगर आपको भी अपनी कुंडली के बारे में जानना है तो आप अपने ज्योतिषाचार्य पंडित जी से जरूर संपर्क करें जिससे कि आप अपने भविष्य और करियर के प्रति पहले से ही जान सके और उस पर मेहनत कर सके।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com