PM मोदी को ‘नीच’ बताने वाले अय्यर पर बरसी राहुल गांधी की कृपा

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. एक बार उनके बयान से राजनीति में तब हड़कंप मच गया था, तब उन्होंने पीएम मोदी को ‘नीच’ किस्म का आदमी तक कह डाला था. मणिशंकर अय्यर ने गत वर्ष गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी के लिए इन अपशब्दों का इस्तेमाल किया था. इसके बाद से उन्हें कांग्रेस से निष्काषित किए जाने की मांग तेज हो गई थी, हालांकि ताज़ा ख़बर के मुताबिक़, अय्यर ने एक राहत की सांस ली है.कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. एक बार उनके बयान से राजनीति में तब हड़कंप मच गया था, तब उन्होंने पीएम मोदी को 'नीच' किस्म का आदमी तक कह डाला था. मणिशंकर अय्यर ने गत वर्ष गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी के लिए इन अपशब्दों का इस्तेमाल किया था. इसके बाद से उन्हें कांग्रेस से निष्काषित किए जाने की मांग तेज हो गई थी, हालांकि ताज़ा ख़बर के मुताबिक़, अय्यर ने एक राहत की सांस ली है.  अभी होते है लोकसभा चुनाव तो BJP को होगा तगड़ा नुकसान : सर्वे  खबरें मिली है कि राहुल गांधी ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के निलंबन को ख़ारिज कर दिया है. इससे सक्रिय राजनीति में अय्यर के बने रहने का रास्ता भी साफ हो गया है. कांग्रेस के राष्ट्र्री अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनका निलंबन रद्द कर दिया है. पीएम मोदी को नीच कहने पर कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से उस समय निलंबित कर दिया था.  क्रिकेट को अलविदा कह राजनीति में उतरेंगे गंभीर, BJP का थाम सकते हैं हाथ ?  अय्यर का निलंबन रद्द किए जाने की जानकारी  कांग्रेस महासचिव अशोक गहलौत ने एक आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर दी है. बता दें कि दिसंबर 2018 में गुजरात चुनाव के दौरान मणिशंकर अय्यर ने अपने एक बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘नीच किस्म का आदमी’ बताया था. यहां उनका मतलब छोटे किस्म के आदमी से था. इस पर देश में काफी सियासी बवाल मचा था.

खबरें मिली है कि राहुल गांधी ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के निलंबन को ख़ारिज कर दिया है. इससे सक्रिय राजनीति में अय्यर के बने रहने का रास्ता भी साफ हो गया है. कांग्रेस के राष्ट्र्री अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनका निलंबन रद्द कर दिया है. पीएम मोदी को नीच कहने पर कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से उस समय निलंबित कर दिया था.

अय्यर का निलंबन रद्द किए जाने की जानकारी  कांग्रेस महासचिव अशोक गहलौत ने एक आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर दी है. बता दें कि दिसंबर 2018 में गुजरात चुनाव के दौरान मणिशंकर अय्यर ने अपने एक बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘नीच किस्म का आदमी’ बताया था. यहां उनका मतलब छोटे किस्म के आदमी से था. इस पर देश में काफी सियासी बवाल मचा था.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com