PM मोदी ने 103 साल की 'बहन' के लिए रक्षा बंधन बना दिया यादगार...

PM मोदी ने 103 साल की ‘बहन’ के लिए रक्षा बंधन बना दिया यादगार…

रक्षा बंधन का त्योहार इस साल 103 साल की शरबती देवी के लिए खास रहा, जब उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कलाई पर राखी बांधने का मौका मिला. उन्हें पीएम मोदी ने खुद इसके लिए आमंत्रित किया था. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने कहा कि शरबती के सगे भाई का करीब 50 साल पहले निधन हो गया था और उन्हें हमेशा अपने भाई की कमी खलती है खासकर रक्षा बंधन पर.PM मोदी ने 103 साल की 'बहन' के लिए रक्षा बंधन बना दिया यादगार...OMG! छाता पकड़ ट्रेन चलाते ड्राइवर का वायरल हुआ वीडियो, लोग बोले- आप अभी भी सो रहे हो, जागो ‘प्रभु’ जागो

उनके बेटे ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा जिसके बाद मोदी ने बुजुर्ग महिला और उनके परिवार को सोमवार को अपने घर पर आमंत्रित किया था. पीएमओ के अनुसार शरबती प्रधानमंत्री से मिलकर और उन्हें राखी बांधकर बेहद खुश थीं. उनके बीच काफी अच्छी बातचीत हुई. इससे पहले कुछ बच्चियों ने भी प्रधानमंत्री की कलाई पर राखी बांधी. इसके अलावा वृंदावन की विधवाओं ने भी प्रधानमंत्री मोदी की कलाई पर राखी बांधी.

अहमदाबाद में रह रहीं शेख सोमवार को दिल्ली पहुंचीं और प्रधानमंत्री मोदी को राखी बांधी. उनका कहना है कि वह बीते 23 वर्षों से मोदी को इसी तरह राखी बांधती आ रही हैं. इस साल उनके लिए रक्षा बंधन इसलिए खास रहा, क्योंकि वह सोच रही थीं कि अत्यधिक व्यस्तता के चलते प्रधानमंत्री मोदी शायद इस बार उनसे राखी न बंधवा पाएं.

पीएम मोदी ने पाकिस्तानी मूल की मुंहबोली बहन से भी राखी बंधवाई. पाकिस्तानी से 35 साल पहले आकर भारत में बस चुकीं कमर मोहसिन शेख बीते 23 वर्षों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांधती रही हैं. इस साल भी तमाम व्यस्तताओं से समय निकालकर जब मोदी ने उनसे राखी बंधवाई तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. शेख का कहना है कि वह आज जो कुछ हैं, मोदी की वजह से हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com