Politics: अखिलेश यादव भाजपा सरकार पर जमकर बरसे, जानिए क्या-क्या कहा?

लखनऊ: शनिवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार विपक्ष के नेताओं को झूठे आरोप लगाकर जांच कराकर बदनाम कर रही है उन्होंने कहा कि भाजपा जो बो रही है आने वाले समय में उसको काटेगी भी।


अखिलेश यादव ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया था। इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने अब तक एक भी नौकरी नहीं दी और जिसने नौकरी दी उसे बदनाम कर रहे हैं प्रताडि़त करने का काम किया जा रहा है।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को झूठा आरोप लगाकर बदनाम करने की कोशिश कर रही यह सरकार। श्री यादव ने कहा कि इसी तरह से आगरा एक्सप्रेस वे, जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल और गोमती रिवर फ्रंट के नाम पर भी योगी सरकार सपा सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही थी लेकिन उसे कोई सफलता नहीं मिली आगरा एक्सप्रेस वे और जेपी इंटरनेशनल की जांच में सब कुछ साफ. साफ मिला।

अब यह सरकार उसी आगरा एक्सप्रेस पर से कमाई कर रही है। अखिलेश यादव ने कहा कि यह सरकार जनता को सिर्फ धोखा दे रही है झूठे जांच के नाम पर विपक्षी नेताओं को ईडी, सीबीआई समेत अन्य एजेंसियों से परेशान करने की साजिश कर रही है जनता इनके धोखे को समझ रही है अभी तो प्रदेश की जनता ने गोरखपुर और फूलपुर के लोकसभा चुनाव में इनको सबक सिखाया है जनता आने वाले चुनाव का इंतजार कर रही है।

श्री यादव ने कहा कि भाजपा सरकार और उसके मंत्री झूठ पर झूठ बोले जा रहे हैं। एक झूठ खत्म नहीं होता है कि दूसरा झूठ शुरू हो जाता है। अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि वंशवाद और जातिवाद की बात करने वाले मुख्यमंत्री बताएं कि वह जिस पद पर गोरखपुर में पहुंचे थे क्या वह वंशवाद नहीं था।

मेरी जानकारी है कि वह भी रिश्तेदारी के चलते ही मठ के महंत बने थे। श्री यादव ने कहा कि भाजपा इस देश की सबसे बड़ी जातिवादी पार्टी है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा के लोगों को खुद कोई काम करना नहीं है दूसरों पर झूठा आरोप लगाना है। मुख्यमंत्री यह बताएं कि जिस एलिवेटेड रोड का उन्होंने उद्घाटन किया है उसमें वंशवाद और जातिवाद का क्या मतलब है?

You May Also Like

English News