पंजाब के मंदिर पर लगे खालिस्तान के पोस्टर, पुलिस ने लिया एक्शन

पटियाला के ऐतिहासिक काली माता मंदिर में खालिस्तान के पोस्टर लगे होने का मामला सामने आया है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक देर रात करीब 11 बजे पोस्टर लगाए गए हैं। वहीं दूसरी तरफ इस बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जी हाँ और इसके बाद खालिस्तान के समर्थन में लगे पोस्टरों हटवाया गया।

दूसरी तरफ इस मामले में स्थानीय लोगों में इस घटना के बाद आक्रोश व्याप्त हो गया है। जी दरअसल पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस घटना को लेकर नाराजगी जताई है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा कि, ‘पटियाला के ऐतिहासिक काली माता मंदिर में कुछ शरारती तत्वों ने खालिस्तान समर्थक पोस्टर लगाए हैं। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं।’ इसी के साथ ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब पुलिस से मांग की कि राज्य की शांति भंग करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।

आप सभी को बता दें कि इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह 6 बजे पुलिस ने मंदिर से खालिस्तान के समर्थन में लगे झंडे उतरवाए। वहीं खालिस्तानी समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इस मामले पर वीडियो जारी किया है। वहीं स्थानीय लोग इस घटना का विरोध कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है बल्कि इस तरह की घटनाए आजकल हर दूसरे दिन सामने आ रही हैं जो चौकाने वाली हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com