रोजाना दें बस 49 रुपए और घर ले आएं गाड़ी, किश्तों से भी मुक्ति

कोरोना काल ने कंपनियों का खूब नुकसान कराया है। जरूरी चीजों को छोड़कर बाकी चीजों की बिक्री ठप पड़ी थी, इससे न केवल कंपनियों का बल्कि कर्मचारियों का भी घाटा हुआ। अब जब पूर्णबंदी खुली है तो लोगों को आकर्षित करने के लिए कंपनियां आफर की बौछार कर सकती है। अभी टीवीएस कंपनी ने अपने वाहन को बेचने के लिए सिर्फ 49 रुपए देकर गाड़ी घर ले जाने का मौका दे रही है। किस गाड़ी पर चल रहा है यह आफर और कंपनी कौन सी अन्य सहूलियत दे रही है आइए जानते हैं।

सिर्फ 49 रुपए रोजाना पर डील पक्की

दो पहिया वाहन बनाने वाली कंपनी टीवीएस ने यह आफर निकाला है। कंपनी अपनी मोपेड गाड़ी को बेचने के लिए यह आफर लाई है। जानकारी के मुताबिक कंपनी सिर्फ 49 रुपए में सौदा पक्का करेगी और कुछ माह तक किश्त से भी आपको छुटकारा मिलेगा। यह गाड़ी आपके बिजनेस और निजी उपयोग के लिए काफी पसंद की जाती है। टीवीएस एक्सएल 100 मोपेड टीवीएस का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है। आप सिर्फ 1470 रुपए की आसान किश्त पर यह वाहन अपने घर ला सकते हैं। गाड़ी खरीदने के लिए अआप 49 रुपए रोजाना की किश्त भी दे सकते हैं। बिजनेस करने वाले भारी सामानों की डिलीवरी के लिए भी इस काड़ी का खूब उपयोग करते हैं।

महीने की किश्त से भी राहत

कंपनी की ओर से जो आफर दिया जा रहा है उसके तहत आपको गाड़ी 49 रुपए प्रतिदिन चुकाने पर तो मिलेगी ही साथ ही छह तक आप कोई किश्त न देने का विकल्प भी चुन सकते हैं। जानकारी के मुताबिक इसका लाभ आपको एल एंड टी, टीवीएस क्रेडिट, आइडीएफसी फर्स्ट बैंक और श्रीराम फाइनेंस से मिल सकता है। बताया जा रहा है कि गाड़ी आपको 7999 रुपए की आसान डाउन पेमेंट पर मिलेगी और जो लोग कोरोना के चलते छह माह तक किश्त नहीं भरना चाहते हैं वह भी बिना किसी झंझट के यह विकल्प चुन सकते हैं।

गाड़ी की खासियत

टीवीएस एक्सएल 100 काफी पसंद की जाने वाली मोपेड है। यह अभी तक छह वेरियंट और 12 रंगों में बाजार में आई है। इसमें 99.7सीसी बीएस6 का इंजन दिया गया है। बीएस6 अभी जल्द ही लांच हुआ इंजन है। यह 4.4पीएस की पावर और 6.5एनएम का टार्क जेनरेट करता है। टीवीएस की इस गाड़ी की एक और खासियत है कि यह सिंगल स्पीड गियर बॉक्स है और यह आसानी से ज्यादा से ज्यादा भार भी उठा सकता है। बाजारों में इसका उपयोग ज्यादा होता है। अभी इसकी कीमत 41 हजार 15 रुपए से 50 हजार 384 रुपए तक बताई जा रही है। कंपनी के मुताबिक कोरोना काल में लोगों के बिजनेस ठप हो गए और कारोबारियिों को काफी नुकसान हुआ। यह मोपेड जिस व्यापारी और दुकानदार वर्ग के लिए बनाई गई है वह भी इस समय काफी घाटे में है। ऐसे में यह निर्णय लिया गया है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपना बिजनेस शुरू करने में टीवीएस उनका साथी बन सके।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com