रणबीर कपूर ने शमशेरा में अपने किरदार से उठाया पर्दा, बताई ये बात

नई पीढ़ी के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक ने इस बारे में बात की कि एक कलाकार के रूप में टाइपकास्ट में फंसना कितना महत्वपूर्ण नहीं है। जैसा कि यह आपकी रचनात्मकता को नष्ट कर देगा और आपको एक निश्चित प्रकार की भूमिका की पेशकश की जाएगी।

हाल ही में एक साक्षात्कार में रणबीर ने विजय सेतुपति और धनुष जैसे अभिनेताओं के लिए अपनी प्रशंसा के बारे में बात की, (दक्षिण के अभिनेताओं) उनकी फिल्मों के विकल्पों, और  उनके आर्ट के प्रति उनके दृष्टिकोण के बारे में बात की। जब रणबीर से पूछा गया कि उन्होंने बड़े पैमाने पर या खुश-भाग्यशाली पात्रों को क्यों नहीं निभाया और अपने करियर के बेहतर हिस्से के लिए दोषपूर्ण या वास्तविकता पात्रों के करीब खेलना पसंद किया, और क्या यह एक सचेत निर्णय था। इस पर रणबीर ने कहा, “यह चीजों का मिश्रण है, जो आपको मिलने वाले अवसरों से शुरू होता है। जब मैं छोटा था, तो मैं जिस तरह की भूमिकाओं से संबंधित था, वेक अप सिड, बर्फी और रॉकस्टार थे।

शमशेरा में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, शमशेरा एक बड़ा-से-जीवन चरित्र है और मेरे लिए पहला है। एक अभिनेता के रूप में, यह आपका काम है कि आप खुद को फिर से तैयार रखें। 

रणबीर ने ये जवानी है दीवानी, बर्फी, ऐ दिल है मुश्किल, रजनीति, संजू, रॉकी में  अलग-अलग भूमिकाएं की हैं और उनके विभिन्न प्रोजेक्ट्स लाइन में हैं। हाल ही में रणबीर और आलिया ने एक प्यारे सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपनी गर्भावस्था की घोषणा की।

पेशेवर मोर्चे पर, रणबीर यशराज मूवी के प्राचीन महाकाव्य, शमशेरा में दिखाई देंगे, जिसमें संजय दत्त और वाणी कपूर सह-कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा के माध्यम से किया गया है। इसके बाद उन्हें धर्मा प्रोडक्शंस के पौराणिक मिथक नाटक, ब्रह्मास्त्र में देखा जाएगा, जिसे अयान मुखर्जी के माध्यम से निर्देशित किया गया है और उनके पति आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी के सह-अभिनीत हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com