Realme 2 बन गया है 10,000 रुपये से कम कीमत के स्मार्टफोन का नया बादशाह

भारत में लॉन्च हो चुका Oppo का ऑनलाइन ब्रांड Realme अब एक बेहद ही पावर पैक Realme 2 हैंडसेट के साथ आया है जिसकी कीमत 8,990 रुपये है। इस साल कंपनी ने यह दूसरा फोन लॉन्च किया है। आइए देखते हैं इस फोन में ऐसा क्या खास है जो इसे देशभर के स्मार्टफोन यूजर्स के बीच आकर्षक बनाता है।भारत में लॉन्च हो चुका Oppo का ऑनलाइन ब्रांड Realme अब एक बेहद ही पावर पैक Realme 2 हैंडसेट के साथ आया है जिसकी कीमत 8,990 रुपये है। इस साल कंपनी ने यह दूसरा फोन लॉन्च किया है। आइए देखते हैं इस फोन में ऐसा क्या खास है जो इसे देशभर के स्मार्टफोन यूजर्स के बीच आकर्षक बनाता है।   डिजाईन: Realme फोन डिजाईन के मामले में बेहद ही अनूठा है क्योंकि ये पारंपरिक डिजाईन लुक के साथ बाजार में उतरा है। Realme 2 इसी डिजाईन में डायमंड रेड, डायमंड ब्लू और डायमंड ब्लैक कलर्स में उपलब्ध हैं।    –– ADVERTISEMENT ––    फोन पर यह अनूठा डायमंड कट लुक नैनोस्केल कंपोजिट मटेरियल और एक 2.5D ग्लास जैसे मेटीरियल की वजह से मुमकिन हो पाया है जो अलग-अलग लाइटिंग में आपको कई तरह के रंगों के शेड्स देगा। यह डिवाइस पीछे से बिल्कुल डायमंड की तरह चमकदार है और यही चमक इसे एक प्रीमियम लुक देती है। Realme ने अपने डिवाइस को स्क्रैच प्रूफ बनाने के लिए मल्टी लेमिनेटेड लेयर का इस्तेमाल किया है जो डिवाइस पर स्क्रैच नहीं आने देता और साथ ही डिवाइस की लाइफ को भी बढ़ाता है। डिवाइस के पीछे एक ओवल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और साथ ही डुअल कैमरा सेटअप के साथ क्रोम एज इस फोन को प्रीमियम सेगमेंट के डिवाइस के साथ ला खड़ा करता है।   जियो बनाम वोडाफोन बनाम एयरटेल: 100 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध हैं ये Prepaid Plans यह भी पढ़ें डिस्प्ले: डिस्प्ले की बात की जाए तो Realme 2 आपको 19:9 का डिस्प्ले देता है इस का डिस्प्ले 1520 X 720 पिक्सल्स के साथ 271 PPI की पिक्सल डेंसिटी देता है जो इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा है। इसकी 6.2 इंच की स्क्रीन आपको एक शानदार अनुभव देती है। यूजर इंटरफेस की बात की जाए तो इसका डिस्प्ले आपको बेहद ही शानदार डिटेलिंग देता है और आउटडोर यूसेज के लिए शानदार ब्राइटनेस के साथ आता है।

डिजाईन: Realme फोन डिजाईन के मामले में बेहद ही अनूठा है क्योंकि ये पारंपरिक डिजाईन लुक के साथ बाजार में उतरा है। Realme 2 इसी डिजाईन में डायमंड रेड, डायमंड ब्लू और डायमंड ब्लैक कलर्स में उपलब्ध हैं।

फोन पर यह अनूठा डायमंड कट लुक नैनोस्केल कंपोजिट मटेरियल और एक 2.5D ग्लास जैसे मेटीरियल की वजह से मुमकिन हो पाया है जो अलग-अलग लाइटिंग में आपको कई तरह के रंगों के शेड्स देगा। यह डिवाइस पीछे से बिल्कुल डायमंड की तरह चमकदार है और यही चमक इसे एक प्रीमियम लुक देती है। Realme ने अपने डिवाइस को स्क्रैच प्रूफ बनाने के लिए मल्टी लेमिनेटेड लेयर का इस्तेमाल किया है जो डिवाइस पर स्क्रैच नहीं आने देता और साथ ही डिवाइस की लाइफ को भी बढ़ाता है। डिवाइस के पीछे एक ओवल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और साथ ही डुअल कैमरा सेटअप के साथ क्रोम एज इस फोन को प्रीमियम सेगमेंट के डिवाइस के साथ ला खड़ा करता है।

डिस्प्ले: डिस्प्ले की बात की जाए तो Realme 2 आपको 19:9 का डिस्प्ले देता है इस का डिस्प्ले 1520 X 720 पिक्सल्स के साथ 271 PPI की पिक्सल डेंसिटी देता है जो इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा है। इसकी 6.2 इंच की स्क्रीन आपको एक शानदार अनुभव देती है। यूजर इंटरफेस की बात की जाए तो इसका डिस्प्ले आपको बेहद ही शानदार डिटेलिंग देता है और आउटडोर यूसेज के लिए शानदार ब्राइटनेस के साथ आता है।

You May Also Like

English News