रेडमी की स्मार्टवॉच मचाएगी भारत में धूम, लंबी चलेगी बैटरी

       स्मार्टवॉच की मांग तेजी से बढ़ रही है। तमाम कंपनियां अब स्मार्टवॉच लांच कर रही हैं और उसमें कई तरह के विशेष फीचर हैं। स्मार्टवॉच में न केवल समय देखने की सुविधा है बल्कि फिटनेस को जानने के लिए बी यह काफी बेहतर है। तमाम चायनीज कंपनियों ने अपनी स्मार्टवॉच भारत में लांच की है। अब रेडमी कंपनी की ओर से एक और शानदार स्मार्टवॉच लांच करने की योजना है। यह जल्द ही भारत में आ जाएगी। इसमें काफी दिनों तक चलने वाली बैटरी है। आइए जानते हैं खासियत।

भारत में कब लांच होगा यह जानकारी नहीं
रेडमी चीन की इलेक्ट्रानिक उत्पाद बनाने वाली कंपनी है। चीन में यह स्मार्ट बैंड पहले ही लांच किया जा चुका है। यह रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो है। लेकिन अभी तक यह नहीं बताया गया है कि भारत में यह स्मार्टवॉच कब तक लांच कर दी जाएगी। लेकिन भारत में जल्द ही यह घड़ी धूम मचाएगी। बताया जा रहा है कि 28 अक्तूबर को रेडमी की ओर से बताया गया था कि यूरोप में यह घड़ी 59यूरो यानी की 5000 रुपए में है अभी इसकी भारत में लांच करने की तिथि 30 नवंबर संभावित बताई जा रही है।

क्या है खासियत
रेडमी के स्मार्ट बैंड में कई अच्छे फीचर हैं और खासियत है। यह स्मार्ट बैंड 1.47 इंच के एमोलेड टच डिस्प्ले के साथ मिल रहा है। इसका रेज्योलूशन काफी ्च्छा है। इसमें आठ बिट कलर डेप्थ है। साथ ही डिस्प्ले फीचर में यह खासियत मिलेगी। एंड्रायड 6.0 ओएस एयर आईओएस 10 के साथ कई अन्य खूबियों के साथ लांच किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह बैंड बैटरी के मामले में काफी अच्छी है। इसमें 200एमएएच की बैटरी है जो लांच के साथ ही मिलनी शुरू हो जाएगी। साधारण तरीके से बैंड उपयोग करते हैं तो यह बैटरी 14 दिन तक चलेगी और अगर पावर सेविंग मोड पर चलेंगे तो 20 दिन तक बैटरी चलेगी ही। इसे चार्ज करने की आवश्यकता 20 दिन बाद पड़ेगी। स्मार्ट बैंड में आपको जंपिंग रोप, साइकिलिंग, रोइंग मशाीन जैसे कई फीचर हैं। यह धूल और पानी से खराब नहीं होगा। सेंसर इसकी जान है। इसमें एसपीओ2 ट्रेकिंग सिस्टम भी है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com