Jiophone next का इंतजार कर रहे लोगों को मायूसी, अब दिवाली पर लॉचिंग

       रिलायंस के जियो और गूगल की ओर से लॉन्च किया जा रहा जियोफोन नेक्स्ट का इंतजार कर रहे लोगों को फिर मायूसी हाथ लगी है। कंपनी की ओर से पहले बताया गया था कि फोन गणेश चतुर्थी के दिन यानी 10 सितंबर को बाजार में आ जाएगा। लेकिन अब बताया गया है कि कंपनी इसे दिवाली पर लॉन्च करेगी। जियो और गूगल की खूबियों से भरे इस सबसे सस्ते स्मार्टफोन का लोग काफी इंतजार कर रहे हैं। बुकिंग का ऐलान करने पर भी इसको अच्छा रिस्पांस मिल सकता है। 

जारी किया संयुक्त बयान
जियोफोन नेक्स्ट को रियायंस और गूगल ने मिलकर तैयार किया है। इसलिए इस फोन की खूबियों को लेकर लोगों के मन में कोई शंका नहीं है। दोनों कंपनियों ने लॉन्चिंग टालने पर संयुक्त बयान जारी किया है और बताया है कि जियोफोन नेक्स्ट की टेस्टिंग कुछ उपयोगकर्ताओं के साथ हो रही है। और जैसे ही यह टेस्ट फोन को पास करता है इसको दिवाली में लॉन्च कर दिया जाएगा। टेस्ट के माध्यम से फोन को और बारीकि से चेक किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि जिस समय लॉन्चिंग होगी उस समय किसी तरह की दिक्कत न हो इसके लिए भी कदम उठाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Jio से पहले इस भारतीय फोन की लोगों के बीच चर्चा, जानिए

शानदार फीचर्स कम दाम में
अभी तक जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक यह फोन सात हजार रुपए से कम कीमत पर मिलेगा। लेकिन रिलायंस की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। बताया जा चुका है ििक यह फोन कटिंग एज टेक्नोलॉजी और एंड्रॉयड ओएस के आॅप्टीमाइज्ड वर्जन से जुड़ा हुआ है। जिससे यह भारत के साथ दुनिया का भी सबसे सस्ता और अच्छा स्मार्टफोन बन गया है। यह वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट करेगा और स्मार्ट कैमरा होगा। रियलटी फिल्टर के साथ। भाषा अनुवाद का भी फीचर होगाष यह 2जीबी और 3जीबी रैम के साथ आ सकता है। स्टोरेज क्षमता 16 से 32जीबी हो सकती है। इसमें 5.5 इंच का एचडी स्क्रीन मिलेगी। कैमरे में भी फिल्टर हैं। साथ ही वाईफाई, ब्यूटूथ, स्क्रीन रीडर और कई बड़े और अच्छे फीचर होंगे।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com