जब आधी रात को अचानक घर पहुंच ऋषभ पंत ने इनसे मांफी माफ़ी

इन दिनों आईपीएल अनिश्चित काल के लिए रद्द हो गया है जिस वजह से क्रिकेट प्रेमियों को अब अपने फेवरेट खिलाड़ियों के निजी जीवन के किस्से कहानियों में बड़ी इंट्रेस्ट आ रहा है। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के बचपन का एक किस्सा सोशल मीडिया पर सामने आया हैं ।

दरअसल विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के बचपन के कोच तारक सिन्हा ने भी उनके बारे में एक बात साझा की है। कोच ने बताया कि बचपन में एक बार में ऋषभ से नाराज हो गया था तो उसने आधी रात को मेरे पास आकर माफी मांगी थी। तो चलिए आपको बताते हैं क्या था पूरा किस्सा जिस वजह से ऋषभ ने अपने बचपन के कोच से माफी मांगी थी।

बचपन के कोच तारक सिन्हा हो गए थे गुस्सा

कहते हैं कि ऋषभ पंत को ऊंचाइयों तक पहुंचाने में तारक सिन्हा का काफी योगदान रहा है। बता दें कि तारक आइकॉनिक क्लब सोनेट के हेड कोच हैं और ऋषभ के शुरुआती दौर में उन्होंने ही खेल के कुछ गुण खिलाड़ी को सिखाए थे जो आज भी मैदान पर उनके काम आते हैं। कोचिंग के वक्त एक बार नेट सेशन हो रहा था। उस वक्त मैं ऋषभ से नाराज हो गया था तब ऋषभ ने आधी रात को करीब 3:30 बजे मुझसे माफी मांगी थी। उन्होंने ये बात क्रिकेट नेक्स्ट डाॅट काॅम से बातचीत के दौरान सोशल मीडिया पर साझी की थी।

जब उनसे माफी मांगने आधी रात को पंत पहुंचे उनके घर

उन्होंने बातचीत के दौरान ऋषभ की माफी का किस्सा शेयर करते हुए बताया, ‘एक बार की बात है साउथ दिल्ली में नेट सेशन चल रहा था। तब मैं परफार्मेंस के चलते ऋषभ पंत पर नाराज हो गया था। मुझे नाराज करके ऋषभ पूरी रात सो नहीं पाया था। तब लगभग आधी रात को 3:30 बजे उसने आकर मेरे रूम का दरवाजा खटखटाया। मैं उस वक्त वैशाली में रहता था और ऋषभ मेरे घर से करीब 1 घंटे की दूरी पर रहता था। मैं अपने घर पर ऋषभ को आधी रात में देख कर हैरान रह गया। मैंने जैसे ही दरवाजा खोला वो बोला कि मुझे आपसे मापी मांगनी है क्योंकि मैं आपको अपसेट नहीं देख सकता हूं। वो मूमेंट एक कोच के नाते मेरे लिए काफी इमोशनल और टची था। ऐसा इसलिये कि मेरा स्टूडेंट आधी रात को इतनी दूर से मेरे पास माफी मांगने को आया था। इस वजह से मेरा परिवार भी मुझ पर गुस्सा गया कि मैंने उस पर गुस्सा क्यों किया।’

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com