ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड करने जा रही हैं ये बड़ा काम, खिलाड़ी ने किया रिएक्ट

ऋषभ पंत टीम इंडिया के धुआंधार खिलाड़ी हैं। इसलिए कभी वे मैदान पर अपनी परफॉर्मेंस को लेकर तो कभी अपनी निजी लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ऋषभ ने कई बार टीम इंडिया के लिए अपने बेहतरीन खेल से मैच का रुख तक बदल दिया है। उन्होंने बहुत ही कम समय में अंतरराष्ट्रीय लेवल पर अपनी एक छाप छोड़ दी। अब आलम ये है कि फैंस उनके बिना टीम इंडिया को इमेजिन भी नहीं कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ने आखिर ऐसा कौन सा काम कर दिया है जिस पर पंत चौंक गए।

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड करने जा रही हैं ये बड़ा काम
ऋषभ पंत हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं पर इस बार उनकी गर्लफ्रेंड चर्चा में हैं। दरअसल उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी एक मॉडल हैं और कई बार अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनती हैं पर इस बार ईशा ने अपना खुद का एक फैशन ब्रांड शुरू करने की खबर दी है। इस पर ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से गर्लफ्रेंड को ढेरों शुभकामनाएं दी हैं और एक प्यारी सी पोस्ट भी शेयर की है।

ईशा ने अपना फैशन ब्रांड शुरु किया, मिलेंगे मन मुताबिक ड्रेस
भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत विराट टीम के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइल के लिए इंग्लैंड पहुंच चुके हैं। वहां टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मैच खेलेगी। इसके अलावा ऋषभ पंत एक और बात को लेकर काफी उत्साहित दिखे वो ये कि उनकी गर्लफ्रेंड अपना खुद का फैशन ब्रांड चलाने जा रही हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऋषभ पंत ने खुल तक दिल की बात कही। उन्होंने गर्लफ्रेंड को इस नई उपलब्धी के लिए शुभकामनाएं दी। बता दें कि ईशान नेगी के फैशन ब्रांड में लोगों को फैशनेबल कपड़ों से लेकर उनकी स्टाइलिश्ट उसे चुनने में भी मदद करेगी। आप अलगअलग मौकों के लिए अलगअलग तरह की ड्रेस चुन सकते हैं।

2018 में पंत ने इंग्लैंड की धरती पर जड़ा था पहला टेस्ट शतक
बता दें कि ऋषभ पंत की परफार्मेंस से तो हम सभी वाकिफ हैं। खिलाड़ी की एक खास बात और है कि वो साथी खिलाड़ियों को खेलते हुए देखते हैं तो उन सभी के लिए चियर भी करते हैं। बता दें कि साल 2018 में ऋषभ पंत ने इंग्लैंड का दौरा किया था। उस वक्त ऋषभ पंत ने इंग्लैंड की धरती पर अपना पहला टेस्ट शतक जड़ा था और टीम को जीत हासिल करवाई थी। इसलिए ऋषभ पंत से टीम इंडिया को काफी उम्मीदे हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com