रॉयल एनफील्ड की हंटर न केवल खासियत बल्कि दाम में भी चौकाएगी, जानिए

बुलेट कंपनी के नाम से मशहूर रॉयल एनफील्ड कंपनी जल्द ही एक ऐसी मोटरसाइकिल बाजार में लाने वाली है जो न केवल खासियत से भरी हुई है बल्कि उसके दाम भी काफी कम है। रॉयल एनफील्ड की ओर से जल्द ही हंटर 350 बाइक लांच होने जा रही है। बता रहे हैं कि यह रायल एनफील्ड कंपनी की काफी सस्ती कीमत की बाइक हो सकती है, जिसकी कीमत दो लाख के अंतर ही है। आइए जानते हैं।

क्या है खासियत
रायल एनफील्ड हंटर 350 को काफी दिनों से मीडिया में खबर बनते देख रहे हैं। उसकी टेस्टिंग भी कुछ शहरों में सड़क पर हुई तो लोगों की नजर पड़ी। यह मोटरसाइकिल काफी अच्छी बताई जा रही है भारतीय सड़क के लिए। इसके अलावा रॉयल एनफील्ड जैसी कंपनी का भरोसा भी है जो भारतीय सड़क से अच्छी तरह वाकिफ है। बता रहे हैं कि यह बाइक को जुलाई में ही या फिर अगले महीने अगस्त में लांच किया जा सकता है। इंजन की बात करें तो नई रॉयल एनफील्ड हंटर 350 में 349सीसी, एयरकूल्ड, सिंगलसिलेंडर इंजन है। साथ ही 5 स्पीड मैनुअल गियरबाक्स भी है। इसकी टार्क जेनरेट करने की पावर भी सही है।

कम दाम में काफी फीचर
बताया जा रहा है कि कंपनी स्पोर्टियर एग्जास्ट नोट के लिए इंजन को रिट्यून भी कर सकती है। यह एक तरह की काम्पैक्ट बाइक होगी जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए तक हो सकती है। इसमें सर्कुलर हैंडलैंप है और यह रेट्रो लुक देती है। इसमें दोनों तरफ डिस्क ब्रेक है और डुअल चैनल एबीएस है। साथ ही शॉक आर्ब्जवर भी है। कुछ-कुछ फीचर इसके मेटीओर से मिलते भी है। बाइक में दो क्रेडल चैसिस है। साथ ही यह बुलटे से करीब दस हजार रुपए सस्ती होगी। अगर रॉयल एनफील्ड के दीवाने हैं और आपको नई फीचर में कुछ नया मॉडल चाहिए तो हंटर 350 काफी अच्छा विकल्प हो सकता है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com