बुलेट के दीवानों के लिए रायल इनफील्ड ला रही है दो नई पेशकश, जानिए

युवाओं के दिलों में राज करने वाली भारतीय कंपनी रायल इनफील्ड कंपनी जल्द ही अपनी दो नई बाइक के साथ बाजार में आने वाली है। कंपनी की ओर से अभी बाइक की लांचिंग के बारे में नहीं बताया गया है लेकिन उसकी टेस्टिंग से ही लोगों ने उसकी चर्चा शुरू कर दी है। बता रहे हैं कि यह नई जनरेशन की बुलेट 350 और नई हंटर 350 है। जो सड़कों पर परीक्षण के लिए दिख रही है। इसकी कई विशेषताएं हैं। आइए जानते हैं।

कहां दिखी बाइक
रायल इनफील्ड हमेशा से ही अपने ग्राहकों और खासकर युवाओं के लिए काफी प्रयोग करता रहा है। इस साल रायल इनफील्ड कंपनी की ओर से दो नई बाइक लाई जा रही है। इससे पहले भी कंपनी अपनी बाइक के साथ प्रयोग करके उनको बाजार में ला चुका है। इसे पहले स्क्रैम 411 को लाया गया था। दोनों बाइक को चेन्नई में परीक्षण के दौरान देखा गया है। हालांकि यह भारतीय कंपनी होने के नाते इसका परीक्षण होते ही लोगों में चर्चा शुरू हो जाती है।

क्या है खासियत
बाकि को लेकर अभी काफी जानकारी सामने नहीं आई है। सिर्फ मीडिया में कयास ही लगाए जा रहे हैं कि यह बाइक में क्या है। अभी बाइक का परीक्षण हो रहा है इसलिए इसमें कई चीजें सामने आना बाकी है। अगर आप आने वाले माडल को देखते हैं तो आपको तमाम तरह के अंतर नजर आएंगे। जैसे इसमें दो क्रैडल फेम में है और इंजन भी लगा हुआ है।  इसके अलावा इसमें हैडलाइट और टेललाइट दनों ही नए दिख रहे हैं। हालांकि सीट के मामले में यह अभी भी पुराने ही माडल को लेकर चल रहा है। इसमें 349 सीसी का एकल सिलेंडर है और एयर कूल इंजन भी है। इसमें 5 स्पीड का गियरबॉक्स भी है। ब्रेक भी शानदार है। बताया जा रहा है कि रायल इनफील्ड कुछ और बाइक भी ला सकती है। कीमत के मामले में यह क्लासिक 350 से कम बताई जा रही है हालांकि अभी कोई  खुलासा नहीं हुआ है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com