Samsung जल्द लेकर आएगी भारत में नया 5G स्मार्टफोन

Samsung Galaxy F55 5G अपकमिंग फोन को लेकर भले ही कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इसे बीते काफी समय से लिस्ट किया जा रहा था और अब इसे BIS इंडिया सर्टिफिकेशन पर लिस्ट किया गया है जहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल भी सामने आई है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

कोरिया की दिग्गज टेक कंपनी Samsung ने हाल ही में अपनी फ्लैगशिप सीरीज को ग्लोबली लॉन्च किया है और अब एक और नए फोन को लेकर खबरें आना शुरू हो चुकी हैं। कंपनी का यह आगामी फोन Galaxy F55 5G के नाम से भारत में लॉन्च किया जाएगा और संकेत मिलते हैं कि इसकी किफायती बजट रेंज में एंट्री होगी। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

जल्द लॉन्च होगा सैमसंग का 5जी फोन

अपकमिंग फोन को लेकर भले ही कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इसे बीते काफी समय से लिस्ट किया जा रहा था और अब इसे BIS इंडिया सर्टिफिकेशन पर लिस्ट किया गया है जहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल भी सामने आई है। यह फोन SM-E556B कोड के साथ लिस्ट किया गया है।

किफायती बजट रेंज में होगी एंट्री

इसके बारे में आ रही कुछ रिपोर्ट्स में इसकी कीमतों की भी जानकारी दी गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि टेक दिग्गज इस फोन को बजट सेगमेंट में पेश करेगी। रिपोर्ट्स की माने तो इसे अगले कुछ हफ्तों के भीतर ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

संभावित स्पेसिफिकेशन

लॉन्च से पहले इसके स्पेसिफिकेशन की डिटेल भी आ रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें Adreno 644 ग्राफिक्स कार्ड दिया जाएगा। फोन में परफॉर्मेंस सुनिश्चित करने के लिए स्नैपड्रेगन 7 जेन 1 Soc प्रोसेसर दिया जाएगा।

इसमें संभावित रूप से 6.7 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले 120 हर्टज के रिफ्रेश सपोर्ट के साथ मिल सकती है। इसमें कंपनी के विगत Galaxy F54 के समान ही कुछ फीचर्स मिल सकते हैं।

इसमें 256 जीबी स्टोरेज दिया जा सकता है और पावर के लिए बड़ी बैटरी दी जा सकती है।

ऑप्टिक्स के तौर पर इसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा और दो अन्य सेंसर क्रमश: 8MP और 2MP मिल सकते हैं। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा प्रदान किया जा सकता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com