शुभमन गिल ने अपने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, सिंगल से मिंगल होने तक

सोशल मीडिया पर आयदिन सेलिब्रिटीज को लेकर कई तरह की अफवाहें चलती रहती हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर हों या फिर क्रिकेट प्लेयर, ये लोग तो अक्सर ही ट्रोलर्स और फैंस के निशाने पर रहते हैं। वहीं अब शुभमन गिल को लेकर सोशल मीडिया पर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

दरअसल शुभमन ने खुद ही अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में फैंस से साझा किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब का एक सेशन रखा था। उस सेशन में एक फैन ने शुभमन से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछ लिया था। तो चलिए जानते हैं कि शुभमन ने फैंस को इस सवाल का क्या जवाब दिया था।

शुभमन गिल ने किया अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर सोशल मीडिया में कुछ खुलासा किया है। दरअसल इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब सेशन के दौरान एक ने उनसे उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर पूछा था कि क्या आप सिंगल हो या फिर किसी के साथ रिलेशनशिप में। इस पर शुभमन ने जवाब दिया… हां मैं फिलहाल सिंगल ही हूं। भविष्य में भी सिंगल से मिंगल होने का मेरा अभी कोई विचार नहीं है।

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ जोड़ा जाता है नाम

बता दें कि शुभमन गिल का नाम हमेशा से ही सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता रहा है। सोशल मीडिया पर हमेशा दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहों से बाजार गर्म ही रहता है। हालांकि शुभमन के इस जवाब ने क्लियर कर दिया है कि सारा के साथ उनका रिलेशन नहीं है। शुभमन के इस जवाब से अब फैंस को ये तो अंदाजा लग ही गया होगा कि शुभमन और सारा सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। उनके बीच ऐसा-वैसा कुछ भी नहीं चल रहा है। फैंस के कयासों के अनुसार शुभमन और सारा एक-दूसरे से काफी चैटिंग करते हैं।

शुभमन भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे

इसके साथ ही शुभमन गिल का करियर इस वक्त भारतीय टीम में साफ दिखाई दे रहा है। दरअसल शुभमन का चयन भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे के लिए हुआ है। इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम 2-3 जून को निकल जाएगी। बता दें कि इंग्लैंड के साउथैम्पटन में भारत व न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला होना है। ये मुकाबला 18-22 जून तक जारी रहेगा। वहीं बाद में भारत मेजबान टीम इंग्लैंड के साथ भी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com