शुभमन की बहन की खूबसूरती देखी क्या, भाई संग है ऐसी बाॅन्डिंग

भारतीय टीम के खिलाड़ियों के खेल के बारे में तो अकसर ही चर्चा होती रहती है। इसी के साथ फैंस उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर उनके परिवार तक के बारे में जानने को लेकर बहुत दिलचस्पी रखते हैं। आज हम ऐसे ही भारतीय खिलाड़ी की बहन के बारे में बात करने जा रहे हैं जो इतनी खूबसूरत हैं कि उनकी सुंदरता के आगे बड़ीबड़ी एक्ट्रेस भी पानी मांगने लगती हैं। आज हम बात करने जा रहे हैं शुभमन गिल की बहन की खूबसूरती के बार में।

ऐसी है शुभमन संग बहन की बाॅन्डिंग

रक्षाबंधन का त्योहार आने में अब कुछ ही वक्त बचा है। ऐसे में हम आज एक बहनभाई की जोड़ी को लेकर बात करने जा रहे हैं। भारतीय टीम का हिस्सा शुभमन गिल और उनकी बहन शहनील एकदूसरे से काफी अच्छी बाॅन्डिंग शेयर करते हैं। शुभमन जहां एक और मैदान पर खेल के वक्त अपना कमाल दिखाते हैं। वहीं दूसरी ओर उनकी बहन शहनील अपना जलवा सोशल मीडिया पर बिखेरती हैं। शहनील इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। ऐसे में उनकी खूबसूरती के कई दीवाने हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शुभमन फैमिली में सबसे ज्यादा करीब अपनी बहन के ही हैं। सोशल मीडिया पर दोनों भाईबहन कई बार मस्ती के मोड में नजर आते हैं। शहनील इतनी खूबसूरत हैं कि इंस्टाग्राम पर इतने लाखों फाॅलोवर्स हैं। इतना ही नहीं इनकी खूबसूरती और फिटनेस के आगे बड़ीबड़ी एक्ट्रेस भी पानी मांगती हैं।

ये भी पढ़ेंइस देश के लाइव मैच में हुआ बम ब्लास्ट, स्टेडियम में मची भगदड़

ये भी पढ़ेंCWG में भारत को संकेत महादेव सरगर ने दिलाया पहला मेडल

शहनील कई एक्ट्रेस को देती हैं मात

शुभमन गिल की बहन शहनील ने एक बार तो सोशल मीडिया पर बिकनी पहने हुए तस्वीर अपलोड कर दी थी। इन तस्वीरों से तो इंटरनेट पर बवाल ही मच गया था। उस दिन से उनके फाॅलोवर्स तेजी से बढ़ने में काफी इजाफा हुआ। शहनील खूबसूरत होने के साथसाथ ग्लैमरस भी हैं। वे कई खूबसूरत अभिनेत्रियों को सुंदरता के मामले में मात देती हैं। हालांकि शुभमन की बात करें तो वे इन दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने को लेकर सुर्खियों में हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com