ऐसा स्मार्ट टीवी की घर बन जाए सिनेमाघर, जानिए खासियत

      आपने स्काई का नाम शुरू होगा। यह ब्रिटिश सैटेलाइट ब्राडकास्टर और इंटरनेट सर्विस प्रदान करने वाली कंपनी और काफी विख्यात है। स्मार्ट टीवी के दौर में जहां बड़े से बड़े टीवी लांच किए जा रहे हैं वहीं उनमें बेमिसाल फीचर्स भी डाल रहे हैं। अब स्काई ने भी अपना एक स्मार्ट टीवी लांच कर दिया है। यह स्काई ग्लास है। बताया जा रहा है कि यह टीवी देखने में काफी खूबसूरत और यह एपल के आइमैक जैसा है। यह अभी तक तीन आकारों में बाजार में है जिसमें 43, 55 और 65 इंच शामिल है। आइए इसकी खासियत जानते हैं।

क्या है खूबियां
स्काई ग्लास टीवी जैसा की आपको पता है कि यह तीन आकार में उपलब्ध है। इसमें 43, 55 और 65 इंच का टीवी शाामिल है। इसमें आपको क्वांटम यूएचडी स्क्रीन मिलेगा और काफी पतले बेजेल्स है। इसमें नीचे बिल्ट इन 215वाट के छह स्पीकर है। सामने की ओर से तीन स्पीकर और फायरिंग स्पीकर के साथ सबवूफर है। साउंटबार में 360 डाल्बी एटमास है। टीवी में एचडीआर110, एचएलजी और डाल्बी विजन भी है। इसमें ध्वनि निकलने का जाल प्रीमियम एनोडाइज्ड एलमुनियम से बना हुआ है। यह सिरेमिक सफेद, डस्टी गुलाबी, रेसिंग हरा, समुद्री नीला और एंथ्रेसाइट काले रंग में है इसे टीवी में ही एकीकृत किया गया है। इसमें ब्लूटूथ भी  है।

कीमत और अतिरिक्त फीचर
स्काई ग्लास टीवी में आपको टीवी स्टेशन भी मिलेगा। यहां 140 तक चैनल हैं। जो नेटफिल्क्स, स्पाटीफाई, डिजनी प्लस और 21 पहले से ही यहां रहेंगे। रिमोट होगा लेकिन टीवी को आप अपनी आवाज से भी हैंडल कर सकेंगे। जैसे गूगल को हैलो गूगल कहते हैं वैसे ही इसे हैलो स्काई कहके इसे चला सकेंगे। इस टीवी के 43 इंच की कीमत 66हजार, 55 इंच की कीमत 86 हजार 595 रुपए औह 65 इंच की कीकमत एक लाख 6 हाजर 995 रुपए है। आप इसे 48 या 24 माह में भी भुगतान कर सकते हैं।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com