Social Media: किंग खान की बेटी सोशल मीडिया पर मचा रहीं हैं धूम, देखिए कुछ तस्वीरें!

मुम्बई: बालीवुड में अपनी एक्टिंग को लोहा मनवा चुके किंग खान शाहरूख से कौन वाकिफ नहीं है। शाहरूख के लोकप्रियता देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक हैं। अब किंग खान की बेटी भी पिता के नक्शे कदम पर चल पड़ी हैं। फिलहाल उन्होंने अभी फिल्म जगत में कदम नहीं रखा है, पर सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी फोटो चर्चा का विषय बन जाती है।


बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना पिछले कुछ समय से अपनी खूबसूरत फोटोज के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं। फिलहाल वह बॉलीवुड में आने की तो नहीं सोच रही हैं लेकिन उनका ग्लैमरस लुक किसी भी हीरोइन से कम नहीं है। अब सुहाना खान की एक और नई तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

उनकी इस फोटो पर यूजर्स के हॉट एंड बोल्ड कमेंट आ रहे हैं। सुहाना की यह फोटो suhana_khan3 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है। इसमें सुहाना ने सफेद रंग की शर्ट और शॉट्र्स पहना हुआ है।

सुहाना का ये अंदाज फैंस को बेहद पंसद आ रहा है। इस तस्वीर में वो न केवल ग्लैमरस बल्कि हॉट एंड सेक्सी भी लग रही हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में सुहाना के कुछ फैंस उन्हें हॉट कह रहे हैं । आपको बता दें कि इससे पहले भी सुहाना की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई हैं। पिछले कुछ समय से सुहाना अपने चेंजिंग लुक और फैशन के चलते चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इंडस्ट्री में उनके इस अंदाज की काफी तारीफ की जा रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com