सौरव गांगुली एक बार फिर करेंगे कप्तानी, ऐसी है उनकी पूरी टीम

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान रहे सौरव गांगुली एक बार फिर से कप्तानी करते हुए दिख सकते हैं। ये खबर जान कर लोग विश्वास कम कर रहे हैं और हैरान ज्यादा हो रहे हैं। बता दें कि ये कोई फेक न्यूज नहीं बल्कि सच है। दरअसल सौरव गांगुली लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन में कप्तानी करते हुए दिखेंगे। एलएलसी के नए सीजन की इस बार खास शुरुआत हो रही है। इसमें इंडिया की ओर से महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स नाम की टीमों का मुकाबला होगा। ये मैच देश के लिए एक मायने में और भी खास है। तो चलिए जानते हैं सौरव गांगुली की टीम के बारे में और मैच के खास होने की वजह।

दूसरी टीम के कप्तान होंगे ये पूर्व खिलाड़ी

बता दें कि इस मैच में इंडिया महाराजा नाम की टीम की कप्तानी पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली करेंगे। हालांकि दूसरी टीम यानी की वर्ल्ड जायंट्स की कप्तानी इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन माॅर्गन करेंगे। पूराने कप्तानों को फिर से कप्तानी करते हुए देखना किसी सपने से कम नहीं होगा। ये मैच 16 सितंबर को इन दोनों टीमों के बीच होगा। बता दें कि एलएलसी की शुरुआत दोनों टीमों के मैच के संपन्न होने के दूसरे दिन से होगी। ये मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा। इसे शाम के वक्त 7 बजे से खेला जाना है। इस मैच को सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव प्रसारित भी किया जाएगा। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए उपभोक्ता को सोनी लिव एप का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा।

इंडिया महाराजा टीम

इंडिया महाराजा टीम में पूर्व कप्तान सौरव गांगुली बतौर कैप्टन होंगे। उनके अलावा टीम में वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ, यूसुफ पठान, सुब्रमण्यम बद्रीनाथ, पार्थिव पटेल, इरफान पठान, स्टुअर्ट बिन्नी, एस श्रीसंत, नमन ओझा, हरभजन सिंह, अशोक डिंडा, अजय जडेजा, प्रज्ञान ओझा, आरपी सिंह, जोगिंदर शर्मा और रितिंदर सिंह सोढ़ी मौजूद होंगे। नमन ओझा बतौर विकेटकीपर टीम में हैं।

ये भी पढ़ेंटीम इंडिया भिड़ेगी ब्लॉकबस्टर मैच में पाकिस्तान से

ये भी पढ़ेंएशिया कप के लिए ना चुने जाने पर ईशान किशन ने दिया ये बड़ा बयान

वर्ल्ड जायंट्स टीम

इस टीम में इयोन मोर्गन, लेंडल सिमंस, जैक्स कैलिस, हर्शल गिब्स, मैट प्रायर, नातन मैकुलम, सनथ जयसूर्या, जोंटी रोड्स, मुथैया मुरलीधरन, डेल स्टेन, हैमिल्टन मसाकाद्जा, असगर अफगान, मशरफे मुर्तजा, मिशेल जाॅनसन, ब्रेट ली, केविन ओ ब्रायन और दिनेश रामदीन होंगे।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com