Breaking News

सुशील कुमार जेल से बनेंगे ओलंपिक का हिस्सा, जानें क्या तिकड़म भिड़ाई

कुछ दिनों पहले ही एक हत्या के आरोप में दो ओलंपिक पदक जीत कर देश का नाम रौशन करने वाले रेसलर सुशील कुमार जेल में बंद हुए हैं। बीते दिनों उन्होंने पुलिस प्रशासन से तिहाड़ जेल में पहलवानों वाली डाइट की मांग की थी जिसे खारिज कर दिया गया था। इसके बावजूद उनकी मांगों की लिस्ट और ठाठ कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार वो जेल से ही ओलंपिक का हिस्सा बनना चाहते हैं। इसके लिए आइए जानते हैं उन्होंने क्या तिकड़म भिड़ाई है।

इस तरह जेल से बनेंगे ओलंपिक का हिस्सा

सागर धनखड़ के अगवा व हत्या के आरोप में सुशील कुमार को तिहाड़ जेल में बंद किया गया है। उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से ओलंंपिक का हिस्सा बनने की इच्छा जताई है। यही वजह बता कर वे जेल के अंदर टीवी देखने की मांग जाहिर कर रहे हैं ताकि ओलंपिक आयोजनों को वहीं से देख सकें। सुशील ने प्रशासन को अपनी मांग के लिए एक लेटर भी लिखा था। इस लेटर में उन्होंने लिखा है कि मैं दुनियाभर से आए कुश्तीबाजों और कुश्ती के मैचों की अपडेट चाहता हूं। बता दें कि अगर उन्हें जेल में टीवी दिया जाता है तो वो अप्रत्यक्ष रूप से ओलंपिक का हिस्सा बन सकेंगे।

इस मामले में हुए थे जेल के अंदर

बता दें कि सुशील कुमार कुछ समय पहले ही छत्रसाल स्टेडियम में 23 साल के एक पहलवान सागर धनखड़ को अगवाह करके ले गए थे। इसके बाद अपने साथियों संग मिलकर उन्होंने उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तब तक वे फरार हो चुके थे। हालांकि पुलिस ने उन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया था। तबसे उन्हें जेल में ही रखा जा रहा है और उनकी बेल की याचिका भी खारिज कर दी गई है।

कुछ समय पहले की थी डाइट की मांग

बता दें कि कुछ समय पहले जेल के अंदर सुशील कुमार ने पहलवानों वाली डाइट की मांग की थी और साथ ही जिम इक्यूपमेंट्स की भी मांग की थी। हालांकि जेल प्रशासन ने उनकी इस मांग पर गौर तक नहीं किया। अब सुशील कुमार को अन्य कैदियों की तरह ही खाना दिया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जेल में सुशील कुमार पानी की बोतलों को लठ्ठे में बांध कर वेटलिफ्टिंग की एक्सर्साइज कर रहे हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com