बिहार उपचुनाव : तेजस्वी यादव ने दिया ये आदेश, MLA की हुई मीटिंग

पटना: बिहार में दो सीटों कुशेश्वरस्थान तथा तारापुर विधानसभा क्षेत्रों में हो रहे उपचुनाव को लेकर पटना में शुक्रवार को राजद के MLA की मीटिंग हुई, मीटिंग में उपचुनाव को लेकर योजना बनी। मीटिंग में राजद नेता तेजस्वी यादव ने सभी MLA को एकता एवं एकजुटता से चुनाव प्रचार मे लगने का आदेश दिया। हालांकि इस मीटिंग में राजद के नेता एवं हसनपुर इलाके के MLA तेजप्रताप यादव ने भाग नहीं लिया।

वही मीटिंग में आए MLA को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने बताया कि जीत हमारी होगी तथा कल मेरा है का संकल्प लें। उन्होंने कहा, राजद के पास मजबूत जनाधार है। हमारे नेता लालू प्रसाद जी करोड़ों व्यक्तियों के दिल की धड़कन बने हुए हैं। आप सब उनके संदेश, विचार को वोटर्स तक पहुचाएं तथा उनसे राजद प्रत्याशियों को मत देने को कहें।

इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि राजद मसले की राजनीति करती है। उन्होंने एकबार फिर बेरोजगारी का मसला उठाते हुए कहा कि बीते वर्ष हुए विधानसभा चुनाव में भी हमने वादा किया था कि यदि राजद की सरकार बनती है तब प्रथम काम 10 लाख युवाओं को रोजगार देने का काम होगा। उन्होंने महंगाई के मसले को भी व्यक्तियों के बीच उठाने को कहा। तेजस्वी ने कहा कि महंगाई से पूरे देश के लोग त्रस्त है। मीटिंग को राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदनानंद सिंह, संसदीय दल के अध्यक्ष अवा बिहारी चौधरी, MLA आलोक कुमार मेहता और भाई विरेंद्र ने भी संबोधित किया तथा विधायकों को चुनाव में अपनी हिस्सेदारी को बढ़ाने के लिये कई सुझाव भी दिए।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com